प्रवासी कामगारों में भयंकर फैला कोरोना, संक्रमित प्रवासी घूमते हुए गिरफ़्तार, Deport सेंटर से वापस भेजे जाने वाले थे देश

अभी-अभी प्रवासी कामगारों को लेकर एक अरब देश से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है.  अभी मिली जानकारी के अनुसार बहरीन के अथॉरिटी ने कहा है कि अब तक कई प्रवासी महिलाएं कस्टडी में ली जा चुकी हैं जिन्होंने रेसीडेंसी नियमों का उल्लंघन किया है और वह सारी की सारी महिलाएं कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं.

यह सारे इन्फेक्शन या संक्रमण बहरीन के एक डिपोर्टेशन सेंटर में पाया गया है जहां पर कामगारों को देश से बाहर भेजने के लिए रखा गया था.

बहरीन के राष्ट्रीय प्रेस एजेंसी और संबंधित मंत्रालय और अथॉरिटी ने कहा है कि सारे तत्कालीन इमरजेंसी उपाय किए जा रहे हैं ताकि सारे संक्रमित प्रवासियों को ठीक किया जा सके और इसके साथ ही सारे जगहों पर एतिहादअन कदम उठाए जा रहे हैं.

मामले के प्रकाश में आने के बाद बहरीन के इंटीरियर मिनिस्टर ने आदेश पारित किया है और एक कमेटी बनाया है ताकि इस पूरे मामले की बेहतर तरीके से जांच की जा सके.  जांच में यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि कोरोनावायरस इन लोगों में कैसे फैला.

बहरीन में आज तक कुल 85,886 मामले कोरोनावायरस से रजिस्टर किए गए हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply