शादी के अगले दिन दूल्हे की मौत, 15 बाराती निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रवासी था युवक

शादी के अगले ही दिन दूल्हे की मौत हो गई. जिसके बाद हड़ कंप मच गया. बारात में शामिल 125 लोगों को तुरंत कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसमें 15 बाराती कोरोना संक्रमित मिले हैं. यह मामला पटना के पालीगंज का है.

 

तबीयत खराब होने के बाद भी कराई गई शादी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 15 जून को दूल्हे की शादी हुई थी. अगले ही दिन उसकी मौ’त हो गई.वह युवक डीहपाली गांव का रहने वाला था. युवक बिहार का प्रवासी था, गुड़गांव में काम करता था, लेकिन शादी को लेकर गांव आया था. आने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. इलाज कराया., लेकिन स्थिति ठीक नहीं हुई. ऐसे में तबीयत खऱाब होने के बाद भी उसकी शादी पिपलांवा में हुई, लेकिन अगले ही दिन तबीयत और खराब हुई.

 

 

एम्स के गेट पर हो गई मौ’त

तबीयत खराब होने के बाद परिजन इलाज के लिए पटना एम्स लेकर आए, लेकिन एम्स के गेट पर ही उसकी मौत हो गई. ग्रामीण शव को लेकर गांव गए और बिना जांच कराए ही अंतिम संस्कार करा दिए. लेकिन इसकी जानकारी बीडीओ को हुई तो बारातियों का कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसके बाद 125 लोगों का सैंपल लिया गया जिसमें 15 कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. बाकी लोगों की पहचान की जा रही है. दूल्हे का कोरोना जांच जिंदा रहते हुए और ना ही मरने के बाद कराया गया. जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि दूल्हे को कोरोना था की नहीं

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply