Yemeni पिता $400 में अपनी बेटी बेचने हुआ तैयार, अपराधी है पिता

 

 

मानवता को शर्मशार करने वाला एक पोस्ट

 

एक Yemeni Feminist ने सोशल मीडिया के जरिए मानवता को शर्मशार करने वाला एक पोस्ट किया है 8 लोगों को अपनी आंखें खोलने के लिए मजबूर किया। Yemen में Human trafficking एक मामला सामने आया है जिसने पिता ने अपनी बेटी की बोली लगा दी। 

 

200k Yemeni Riyals में तैयार हो गया

 

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से फैल रहा है। अगस्त 2019 में Yemeni Ministry of Justice के documentation department ने एक डॉक्यूमेंट जारी किया है जिसके अनुसार बच्ची के पिता Yasser Abdul Naser Saeed Al Salahi अपनी बेटी Lemon को 200k Yemeni Riyals में Mohammad Hassan Ali Al Fatki बेचने के लिए तैयार हो गया था, जो कि total तय amount का आधा था। 

 

बच्ची को हर हाल में बचाने की अपील 

 

Human rights activists के हवाले से कहा गया है कि बच्ची को बेचने के लिए तैयार की गई डॉक्यूमेंट में बहुत सारे government officials के भी सिग्नेचर थे। यह बात बहुत ही शर्मनाक है कि बच्ची का पिता उसे बेचना चाहता है और साथ में और भी कई ऑफिशियल लोगो की भी इस बात पर सहमति है। सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्ची को हर हाल में बचाने की अपील की है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply