अरब अमीरात में 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, बिना मास्क के थे तो सीधा जेल भेजा गया

नियमों का करे सख्ती से पालन, वरना हो सकती है मुसीबत

UAE में आठ लोगों को शादी समारोहों के आयोजन के जुर्म में जेल में बंद किया गया है। साथ ही यह भी बताया गया कि शादी में दूर दूर के रिश्तेदारों को भी बुलाया गया था जो covid-19 के खिलाफ दिए गए दिशानिर्देशों के सख्त खिलाफ था।

Abu Dhabi and Ras Al Khaimah के पार्टियों में उपस्थित लोग बिना mask के एक दूसरे से बिना सुरक्षित सामाजिक दूरी बनाए शामिल थें।

नहीं बर्दाश की जाएगी कोई भी लापरवाही

The Emergency and Crisis Prosecution at the Federal Public Prosecution के अनुसार, इस तरह के विवाह समारोहों को covid -19 के प्रसार के खिलाफ एहतियाती उपाय के रूप में अभी फिलहाल प्रतिबंधित किया गया है।

The Ministry of Health and Prevention (Mohap) and the National Emergency Crisis and Disaster Management Authority (NCEMA) ने शुक्रवार को कहा था कि पारिवारिक आयोजनों में 10 से अधिक लोगों की उपस्थिति नहीं होनी चाहिए। इस तरह के आयोजनों को केवल नजदीकी रिश्तेदारों तक ही सीमित रखना चाहिए।

Prosecution ने जोर देकर कहा कि यह उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा, जो covid-19 के दिशनिर्देशों का उल्लंघन करता पाया जाएगा।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply