UAE: सारे कम्पनियों को आदेश, अपने सारे कामगारों के लिए हर 14 दिन पर बिना पैसा लिए देना होगा COVID जाँच रिपोर्ट

संयुक्त अरब अमीरात के आबूधाबी  अमीरात में एक नया नियम लागू कर दिया गया है जो 10 जनवरी से सब को फॉलो करना होगा. संयुक्त अरब अमीरात के आज के खबरों की इस कड़ी में सबसे पहले इस खबर की जानकारी हम आपको देते हैं बाकी अन्य सारी खबरों के लिए आप जुड़े रहे हमारे पोर्टल के साथ यह आप हमारा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

 

10 जनवरी से संयुक्त अरब अमीरात में सारे कंपनियों चाहे वह छोटे हो या बड़े हो रेस्टोरेंट्स हो या अन्य दुकाने हो सबको हर 14 दिन पर अपने कामगारों का कोविड-19 टेस्ट करवाना अनिवार्य है और इसका खर्चा भी खुद कंपनियों को ही उठाना होगा.

abu dhabi crown prince sheikh mohammed bluntly says uae israel deal will not be on palestine issue
abu dhabi crown prince sheikh mohammed bluntly says uae israel deal will not be on palestine issue

अबू धाबी के प्राधिकरण ने इस जानकारी को पब्लिक डोमेन में साझा करते हुए कहा है कि यह केवल संयुक्त अरब अमीरात में कोरोनावायरस को रोकने के लिए किया जा रहा है,  और इस टेस्ट के लिए किसी भी प्रकार से कामगारों से कोई पैसे कंपनियां नहीं ले सकती हैं.

 

हालांकि संयुक्त अरब अमीरात ने एक और नियम भी प्रस्तुत किया है जिसमें कहा गया है कि जिन लोगों को भी कोरोनावायरस के बाद से मिल चुके हैं उन्हें अब बार-बार कोविड-19 टेस्ट करवाने की जरूरत नहीं है.

तो अगर आप जिस भी कंपनी में काम कर रहे हैं आपका हर 14 दिन पर कोविड-19 टेस्ट होता है तो इसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना है इस बात का ध्यान रखें अगर ऐसा होता है तो आप संयुक्त अरब अमीरात के मिनिस्ट्री ऑफ लेबर के मोबाइल एप्लीकेशन पर कंप्लेंट दर्ज करा सकते हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply