पूरे अरब अमीरात में आज ख़ुशी की लहर, जारी हुआ covid19 के आँकड़े, 2 की मौत लेकिन आँकड़े ख़ुश कर देंगे

संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज मंगलवार को 528 नए  कोविड-19 वायरस संक्रमित लोगों की पुष्टि की है.  और उसके साथ ही संयुक्त अरब अमीरात में आज 465 लोगों के ठीक होने की भी सूचना दी है. 

 जानकारी में आगे बताते हुए संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य मंत्रालय ने दो लोगों के देहांत होने की खबर की पुष्टि की है.

 आज संयुक्त अरब अमीरात में 37000 ने कोविड-19 टेस्ट किए गए. और इसके साथ ही संयुक्त अरब अमीरात में कुल 25 लाख से ज्यादा कोविड-19 टेस्ट करने का रिकॉर्ड बना लिया है.

 संयुक्त अरब अमीरात में लगातार बेहतर तरीके से टेस्ट करने और ज्यादा टेस्ट करने के साथ नतीजे सामने आने लग गए हैं और अब संक्रमित लोगों की संख्या में कमी के साथ-साथ समय पर टेस्ट और संक्रमण का पता लगने से रिकवरी काफी तेजी से बढ़ रही है जो पूरे संयुक्त अरब अमीरात के लिए सबसे खुशी भरी खबर है.

 अबू धाबी ने अपने पूरे नागरिकों का कोविड-19 और स्क्रीनिंग को तेजी से करने के लिए 1 सप्ताह का और लॉक बढ़ा दिया है ताकि सबका स्क्रीनिंग और कोविड-19 टेस्ट किया जा सके जिससे समय रहते संक्रमण का पता लगे और लोगों की रिकवरी आसानी से हो सके.  अबू धाबी के इस फैसले से संक्रमण के फैलने में कमी आएगी और जो लोग भी शुरुआती दौर में संक्रमित हैं उनकी रिकवरी काफी आसानी से हो जाएगी.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply