अभी नही छोड़ सकते अरब अमीरात, अबूधाबी 2 होटेल में शिफ़्ट किया गया 140 प्रवासियों को

संयुक्त अरब अमीरात के आबू धाबी शहर में दो बड़े होटल को नॉक डाउन किया गया है ताकि कोरोनावायरस को लेकर सतर्कता बरती जा सकें.  वही मंत्रालय ने यह भी ऐलान किया है कि जो भी आगंतुक इस होटल में ठहरे हुए हैं वह अगर मेडिकल टेस्ट में वायरस से ग्रसित नहीं पाए जाते हैं तो वह होटल को तुरंत छोड़ कर जा सकते हैं.

The W Abu Dhabi and the Crowne Plaza Abu Dhabi  यह 2 होटल हैं जिन्हें इस वक्त ब्लॉक डाउन किया गया है, और इसके साथ ही प्राधिकरण के लोगों में हर तरीके से एतिहाद बरतना शुरू कर दिया.  इस होटल में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले साइकिल रेस को लेकर आगंतुकों को ठहराया गया था, उसी दरमियान संयुक्त अरब अमीरात में दो ईरान से आए हुए आगंतुकों में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया.
 
ऐसी संभावनाएं व्यक्त की गई हैं उन दो किरण से आए हुए आगंतुकों से पूर्व ना वायरस काफी लोगों में फैल चुका होगा आता सावधानी बरतनी अति आवश्यक है.  संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले साइकिल टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है.
 

 
अब अबू धाबी क्राउन प्लाजा होटल से कोई नए संक्रमित व्यक्ति की खबर नहीं है, लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ होटल प्रबंधन काफी मुस्तैदी से कार्य कर रहा है ताकि संयुक्त अरब अमीरात में ऐसी किसी भी संभावनाओं को खत्म किया जा सके.

नए आदेश कुछ इस प्रकार जारी किए गए हैं.
सभी आगंतुक होटल में तब तक रहेंगे जब तक की स्वास्थ्य मंत्रालय उनकी पूरी तरीके से जांच कर लिया नहीं कह देता कि इनमें पूर्व ना कि कोई वायरस नहीं है,  अगर भारत पाए जाते हैं तो होटल से निकाल कर तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा जहां उनका इलाज किया जाए.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply