दिल्ली आ रही फ़्लाइट में बहस, AIR – HOSTESS के सामने उतारने लगा कपड़ा, AIRPORT पर उतरते गिरफ़्तार

दिल्ली के एयरपोर्ट पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जब प्लेन हवा में थी तब उस दौरान एक यात्री की एयरहोस्टेस से किसी बात पर बहस हो गई तब वह अपने कपड़े खोलने लगा। कुछ देर के लिए तो विमान में अफरातफरी जैसा माहौल हो गया था। हालांकि एयरहोस्टेस के समझाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ तो यात्रियों ने ही उसे पकड़ना शुरू कर दिया। आइए जानते हैं पूरा मामला।

यह है पूरा मामला

बंगलुरु से दिल्ली आ रहे एयर एशिया के एक विमान में एक यात्री ने अशोभनीय हरकत कर सभी को मुश्किल में डाल दिया। आरोप है कि यात्री ने पहले लाइफ जैकेट को लेकर विमान के क्रू सदस्यों से झगड़ा किया और विमान में ही अपने कपड़े उतार दिए। घटना छह अप्रैल की है। किसी तरह से विमान पर सवार यात्रियों की मदद से क्रू सदस्यों ने अशोभनीय हरकत करने वाले यात्री पर काबू पाया।

 

दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान के उतरने के बाद भी जारी रहा यात्री का हंगामा

दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान के उतरने के बाद भी आरोपित यात्री का हंगामा जारी रहा । यहां बाद में यात्री को उतारकर दिल्ली पुलिस के हवाले किया गया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना मंगलवार की है। जानकारी के अनुसार बंगलुरु से विमान दिल्ली आ रही थी।

 

इस कारण शुरू हुई बहस

इस दौरान एक यात्री को लाइफ जैकेट को लेकर कुछ समस्या थी। इस बारे में उसने क्रू सदस्यों से नाराजगी जताई। देखते ही देखते दोनो पक्षों की बातचीत बहस में बदल गई और झगड़ा होने लगा। कुछ ही देर में यात्री क्रू सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करने लगा और उसने अपने कपड़े उतार दिए।

 

पायलट को करना पड़ा सूचित

क्रू सदस्यों के कई बार कहने के बाद भी वह शांत नहीं हुआ तो मामले की सूचना पहले पायलट और फिर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को दी गई। क्रू सदस्यों ने किसी तरह अन्य यात्रियों की मदद से हंगामा कर रहे यात्रियों पर काबू पाया। दिल्ली हवाईअड्डे पर उतरकर सीआईएसएफ की मदद से यात्री को आईजीआई थाना पुलिस को सौंपा गया। मामले की तहकीकात जारी है।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply