दुबई वाली Flight में धोनी ने उठ के अपना Business Class का सीट स्टाफ़ को दिया, कहा आपका पैर लम्बा हैं, कष्ट मत कीजिए

महेंद्र सिंह धौनी को यूं ही बड़े दिल वाला खिलाड़ी नहीं कहा जाता। वह मैदान पर हों या बाहर अपनी छाप छोड़ना नहीं भूलते हैं। आइपीएल के लिए शुक्रवार को चेन्नई से यूएई रवाना हुए धौनी ने एक बार फिर अपनी टीम के सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य के लिए कुछ ऐसा किया, जिसने सभी का दिल जीत लिया।

 

 

धौनी सुपरकिंग्स की टीम के साथ यूएई रवाना हुए थे। इस दौरान धौनी को टीम प्रबंधन ने बिजनेस क्लास की सीट दी थी लेकिन जब माही ने देखा कि इकोनॉमी क्लास की सीट पर बैठा सपोर्ट स्टाफ का एक सदस्य लंबी टांगों के कारण आराम से नहीं बैठ पा रहा है तो उन्होंने उससे अपनी सीट बदल ली। धौनी ने कहा, आपकी टांगें बहुंत लंबी हैं। मेरी सीट (बिजनेस क्लास) पर बैठ जाइए, मैं इकोनॉमी में बैठ जाऊंगा।

 

 

जॉर्ज जॉन ने फ्लाइट के अंदर का वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया और लिखा कि जब वह व्यक्ति, जिसने क्रिकेट में सबकुछ देखा हो और सब कुछ हासिल किया हो आपसे कहे, आपकी टांगें ज्यादा ही लंबी हैं, मेरी सीट (बिजनेस क्लास) पर बैठ जाइए, मैं इकोनॉमी में बैठ जाऊंगा। यह कप्तान मुङो हैरान करने में कभी फेल नहीं होते। इससे पहले जब धौनी ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में हुए 2015 विश्व कप में कप्तान थे तो उन्हांेने अपनी बिजनेस क्लास की सीट टीम के तेज गेंदबाज के लिए छोड़ दी थी जिससे उसे थकान ना हो।

 

 

 

आरसीबी से जुड़े दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी: विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की टीम शुक्रवार को यूएई पहुंची और शनिवार को उसके तीन अफ्रीकी खिलाड़ी यहां पहुंचे, जिनमें दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स, तेज गेंदबाज डेल स्टेन और ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस शामिल रहे। आरसीबी ने द. अफ्रीकी खिलाड़ियों के दुबई में अपने पहुंचने का एक वीडयो शेयर किया। डिविलियर्स ने दुबई पहुंचने के बाद कहा कि वह नए सत्र के लिए बहुत उत्साहित हैं।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply