दुबई या UAE होकर आ रहे हैं सऊदी तो, अजेंट के चक्कर में 50 हज़ार दिरहम Fine और देश वापस भेजे जाएंगे

हाल के दिनों में सऊदी अरब के लिए डायरेक्ट फ्लाइट ना होने की वजह से हजारों भारतीय लोग संयुक्त अरब अमीरात का रुख करते हुए आ रहे हैं और इस बीच एक नई स्थितियां उत्पन्न हो रही हैं जिसे आपका जाना जरूरी है.

बहुत सारे लोग जो संयुक्त अरब अमीरात आकर सऊदी अरब आने की कोशिश कर रहे हैं इसी दरमियान वह संयुक्त अरब अमीरात में नौकरियां भी तलाश में लग गए हैं और कई जगह छोटी मोटी नौकरियां में शामिल हो रहे हैं ऐसे लोगों के लिए जरूरी अल्टीमेटम है.

 

 

 

संयुक्त अरब अमीरात में कानून कुछ इस प्रकार है कि अगर आप ट्रांजिट वीजा या विजिट विजा पर हैं तो आप किसी भी प्रकार किसी भी कार्य में संयुक्त अरब अमीरात में शामिल नहीं हो सकते हैं. अगर ऐसा करते हैं तो 50000 दिरहम का जुर्माना आपको नौकरी देने वाले कंपनियों पर भी लग सकता है और आप पर भी लग सकता है इसके साथ ही आपको तुरंत संयुक्त अरब अमीरात का कानून तोड़ने के वजह से वापस देश भेज दिया जा सकता है.

किसी भी अन्य एजेंट के बहकावे में ना आए ऐसी सूचनाएं मिली हैं कि कई एजेंट लोगों को अपना पैकेज देने के चक्कर में संयुक्त अरब अमीरात में नौकरियां और जॉब इंटरव्यू का भी लालच दे रहे हैं लेकिन आप बखूबी समझ ले कि यह आपके भविष्य के लिए कभी भी घातक साबित हो सकता है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply