? महिला के (प्राइवेट पार्ट) में ब्लेड पति और ससुर ने मिल के डाल दिया, 23 जून को ही शादी हुई थी

बिहार का मोतिहारी जिला. यहां के चकिया गांव में गुलशन खातून नाम की महिला की 23 जून को शादी हुई थी. लेकिन ससुरालवालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर बहू के शरीर पर ब्लड से मारकर जगह-जगह घाव किया. साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट को भी चोट पहुंचाई. परिवारवालों ने गुलशन को अस्पताल में भर्ती किया. और पुलिस को शिकायत मिलते ही उन्होंने आरोपी पति मोहम्मद जब्बारक और उसके पिता को गिरफ्तार किया.

 

इस मामले की जानकारी के लिए हमने इंडिया टुडे से जुड़े सचिन से बात की. उन्होंने बताया कि लड़की की शादी 23 जून को हुई थी. उसके पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं. घर में भाई और मां हैं. शादी के के लिए गुलशन के पिता ने कर्ज लेकर दहेज दिया था. उसके बाद भी और दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था.

गुलशन अपने मायके आ गई. इसके बाद गुलशन के पति और ससुर उसके मायके आए. वहां वो दोनों गुलशन से बात करने के लिए एक कमरे में गए. जहां उन्होंने उसके शरीर को ब्लेड से काटा. आरोप है कि उसके प्राइवेट पार्ट में ब्लेड के दो टुकड़े और पांच माचिस की तीलियां डाल दी. आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सचिन ने बताया कि आरोपी मोहम्मद जब्बारक रजाई-गद्दा बनाने का काम करता है.

 

हमने गुलशन खातून के भाई फिरोज़ से भी बात की. उन्होंने बताया,

गुलशन की शादी 23 जून को हुई थी. और 7 जुलाई को ये पूरा मामला हुआ. शादी के वक्त एक लाख 20 हज़ार रुपये कैश मोटरसाइकिल के लिए दिए थे. इसके साथ ही बरात का खर्च अलग किया था. अब्बू सब्जी बेचते हैं. गांववालों से कर्ज लेकर शादी की थी. लेकिन शादी होते ही ससुरालवाले बहन को प्रताड़ित करने लगे. फ्रिज़, वॉशिंग मशीन और अपाचे बाइक की डिमांड करने लगे. जब गुलशन ने कहा कि नहीं दे पाएंगे, तो उसे प्रताड़ित करने लगे.

गुलशन ने घर पर फोन कर पुरी बात बताई थी. उसके बाद दादा और हम लोग लेकर आए उसे. फिर एक दिन उसका पति अपने पिता के साथ घर आकर उसके शरीर को जगह-जगह से ब्लेड के काट दिया. साथ ही धमकी दी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो अच्छा नहीं होगा.

आरोपी ससुर और उसका बेटा और गुलशन खातून का पति मोहम्मद जब्बारक.
आरोपी ससुर और उसका बेटा गुलशन खातून का पति मोहम्मद जब्बारक.

गुलशन खातून के मुताबिक, दहेज के चलते उसके ससुरालवालों ने ये सब किया. जबकि डेढ़ लाख रुपये कैश दिया गया था. फिर भी उन्हें अपाचे बाइक चाहिए थी.

 

गुलशन को अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे मुज़फ्फरपुर के मेडिकल अस्पताल में रेफर किया गया. इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद जब्बारक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया जेल भेज दिया है

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply