डॉ अल शरीफ पहली ओमानी पशुचिकित्सा हैं, मिला सर्वश्रेष्ठ पशुचिकित्सा का पुरस्कार

 

सर्वश्रेष्ठ पशुचिकित्सा के लिए Dr Samah Bint Mahmoud Al Sharif ने पुरस्कार जीता

 

ओमान के एक प्रमुख Arabic news site ने कहा कि Gulf Cooperation Council countries में सर्वश्रेष्ठ पशुचिकित्सा के लिए Dr Samah Bint Mahmoud Al Sharif ने पुरस्कार जीता है। 

 

एक समारोह में यह पुरस्कार Dr Al Sharif को दिया गया

 

10 दिसंबर को सऊदी अरब के Jizan में आयोजित एक समारोह में यह पुरस्कार Dr Al Sharif को दिया गया। साथ ही उनकी विशिष्ट भूमिका की सराहना की गई थी, जिसका सल्तनत में पशु चिकित्सा सेवाओं के विकास पर बहुत प्रभाव पड़ा। उन्होंने कहा कि इस तरह के पुरस्कार वास्तव में इस क्षेत्र में और अधिक प्रयास करने और एक बदलाव लाने के लिए प्रेरणा प्रदान करते हैं।

 

प्रतिवर्ष प्रस्तुत किया जाता है

 

यह पुरस्कार Saudi Veterinary Medical Association की देखरेख में प्रतिवर्ष प्रस्तुत किया जाता है, जो पशुओं के स्वास्थ्य की रक्षा करने में सऊदी अरब के साथ-साथ GCC में पशु चिकित्सकों की प्रभावी भूमिका पर जोर देता है। 

 

मस्कट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर Veterinary Quarantine Department में प्रमुख

 

डॉ अल शरीफ पहली ओमानी पशुचिकित्सा हैं, और वह मस्कट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर Veterinary Quarantine Department में प्रमुख के रूप में कृषि, मत्स्य और जल संसाधन मंत्रालय में काम करती हैं।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply