डॉ. धनंजय दातार ने कामगारों के लिए एक और चार्टर्ड उड़ान की बुक, 30 जून होगी उड़ान

अल आदिल ट्रेडिंग के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ. धनंजय दातार की तारीफ चारो तरफ हो रही है। इस कोरोना संकट के बीच उन्होंने कामगारों के वतन वापसी के लिए अपने खर्चे पर चार्टेड उड़ान बुक किया। उनके इस पहल से 1,000 से अधिक भारतीयों को अपने देश वापस लौटने के मौका मिला सका।

Doctor Dhananjay Datar

डॉ. दातार ने न केवल टिकट खर्च और कोविद -19 परीक्षण शुल्क का ध्यान रखा, बल्कि उन्हें भोजन और किट भी प्रदान किया। यह कदम दातार की एक व्यक्तिगत पहल है।

भारत लौटने के लिए टिकट खरीदने में असमर्थ लोगों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने एक चार्टेड उड़ान को बुक कराया है जो 30 जून को महाराष्ट्र के लिए उड़ान भरेगी।

डॉ. दातार कहते हैं कि ऐसे कई लोग हैं जो एयर फ़ेयर और कोविद -19 परीक्षण शुल्क को कवर करने की स्थिति में नहीं हैं। उन्होंने कहा,”मुझे समझ में आ गया है कि कई लोग जो अपनी नौकरी खो चुके हैं, अपने गृहनगर जाने के लिए इस पहल का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं क्योंकि उनके पास आवश्यक पैसा नहीं है। मैं अनुमोदित निकायों के साथ मिलकर जरूरतमंदों के बीच मदद के लिए हाथ बढ़ाता हूं। जरूरतमंद। प्रत्यावर्तन प्रक्रिया के संबंध में सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाता है।”

डॉ. दातार ने आगे कहा, “मैं अपने सभी साथी नागरिकों से भी अनुरोध करता हूं कि हम मिलकर इस संकट को जल्द से जल्द दूर कर सकें। मैं उन सभी का भी आभार व्यक्त करता हूं, जो इस प्रत्यावर्तन प्रक्रिया में शामिल हैं और मैं उनके प्रयासों को सलाम करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *