दुबई airport पर यात्रियों को रोक गया, एका एक नियम बदलने से फँसे airport पर, दोपहर से ही रोक लगा हैं

दुबई एयरपोर्ट्स ने बुधवार को पुष्टि की कि कुछ यात्री यूएई अधिकारियों के निर्देशों के अनुरूप यात्रा नियमों में एक बदलाव के कारण आज दोपहर दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (DXB) में आगमन प्रक्रिया में कई लोगों को रोक दिया गया.

 

 

 

दुबई एयरपोर्ट ने गल्फ न्यूज को दिए एक बयान में कहा, “दुबई एयरपोर्ट्स सरकारी अधिकारियों और अन्य सेवा सहयोगियों के साथ काम कर रहा है ताकि हमारे यात्रियों को सुविधा मिले और जल्द से जल्द स्थिति का समाधान किया जा सके।”

 

 

 

“नई यात्रा आवश्यकताओं के अनुसार, अन्य अमीरात में जारी किए गए निवास वीजा रखने वाले यात्रियों को देश में लौटने के लिए प्राधिकरण से authorisation की आवश्यकता है। बयान में कहा गया है कि दुबई में जारी किए गए निवास वीजा के धारकों को संयुक्त अरब अमीरात में वापस आने के लिए जनरल डायरेक्टरेट ऑफ रेजिडेंसी एंड फॉरेनर्स अफेयर्स (जीडीआरएफए) के authorisation की आवश्यकता है।

 

सूत्रों के अनुसार, कई यात्रियों, जो अन्य अमीरात के निवासी हैं, उन्हें बुधवार को दुबई में उतरने के बाद Entry की मंजूरी नहीं दी गई थी।

सूत्रों ने कहा कि Imigration प्रणाली ने दिखाया कि उन्हें प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी, जिसके बाद यात्रियों को प्रवेश से वंचित कर दिया गया।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply