दुबई में लाखों भारतीय के आने की तैयारी शुरू, 19 सितम्बर तय हुई तारीख़, भारत सरकार का उम्दा निर्णय

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने अभी अभी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए यह कन्फर्म किया है कि संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग IPL होगा. एक वर्चुअल मीटिंग में शामिल होते हुए रवि शास्त्री ने यह बात संयुक्त अरब अमीरात और भारत के एग्रीमेंट की जानकारी और परस्पर सहयोग को लेकर यह बातें सामने रखी.

IPL 2020 Season To Be Played In These 5 Cricket Stadiums In UAE

संयुक्त अरब अमीरात ने भी कहा है कि यह भारत की यह सरकार का काफ़ी उम्दा निर्णय है कि उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात की धरती को इस टूर्नामेंट के लिए ज़िम्मेदारी दिया और हम इसे हर तरीक़े से पूरा करने की कोई कसौटी नहीं छोड़ेंगे.

Image

अरब अमीरात के एक मंत्री ने बातें करते हुए कहा कि उनका पूरा बचपन अमिताभ बच्चन को देखते हुए बीत गया और अब भी वह भारत के सबसे महानतम कलाकार अमिताभ बच्चन को देखते रहते हैं और अगर हम 4 हज़ार साल पीछे भी जाए तो भारत और संयुक्त अरब अमीरात के कई कड़ियां संस्कृति को जोड़ते हुए नज़र आए जाएंगी.

यह टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में 19 September से लेकर नवंबर 10 तक चलेगा और इस दरमियान लाखों भारतीय नागरिकों के एयरपोर्ट पर आगमन की तैयारी की जा रही है क्योंकि भारत में क्रिकेट इस क़दर लोकप्रिय हैं जैसे कि कोई धर्म के रूप में किसे माना जाता हो.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply