दुबई में एक ऑफिसर ने ठुकराया 50,000Dh की रिश्वत का ऑफर, जाने फिर क्या हुआ उसके साथ…

एक नजर पूरी खबर

  • दुबई के पुलिस ऑफिसर ने ठुकराई अपराधी द्वारा दी गई रिश्वत
  • 50,000Dh और लगजरी कार के ऑफर को ठुकराया
  • दुबई पुलिस प्रशासन ने promoted कर किया सम्मानित

Dubai Police deliver 600,000 meals to Naif residents, help ...

बुर दुबई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी को हाल ही में उसकी ईमानदारी के लिए promoted किया है। दरअसल पुलिस अधिकारियों ने यह फैसला उसकी ईमानदारी को देखते हुए लिया है।

गौरतलब है कि एक वांछित अपराधी द्वारा बेहद बड़े और लुभावने रिश्वत के ऑफर को शुक्रवार को दुबई पुलिस के इस अधिकारी ने ठुकरा दिया था। सार्जेंट राएड कायद अब्दुलरहीम  को एक वांछित साइबर अपराधी को रिहा करने के लिए Dh50,000, एक लक्जरी कार, एक महंगी घड़ी और एक Dh20,000 मासिक वेतन का ऑफर दिया गया, जिसे उन्होंने बिना कुछ सोचे ठुकरा दिया।

उनकी इस ईमानदारी को देखते हुए दुबई पुलिस के कमांडर-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल अब्दुल्ला खलीफा अल मैरिज ने अपनी ईमानदारी और समर्पण की मान्यता के लिए अधिकारी अब्दुलरहीम को 1 सार्जेंट के पद पर पदोन्नत करने का आदेश दिया। बर दुबई पुलिस स्टेशन के निदेशक ब्रिगेडियर अब्दुल्ला खादिम सोरौर अल मासीम के अनुसार, 1 सार्जेंट अब्दुलरहीम ने तुरंत इस मामले की रिपोर्ट पब्लिक फंड्स प्रॉसिक्यूशन को दी और अपराधी को उसकी सारी संपत्ति सौंपने और उसके गुर्गों का खुलासा करने को कहा।

बयान में यह भी कहा गया कि प्रथम सार्जेंट अब्दुलरहीम की ईमानदारी, निष्ठा और समर्पण ने दुबई पुलिस अधिकारियों की सम्मानजनक छवि को प्रतिबिंबित किया, जिसके लिए उन्हे सम्मानित करते हुए promoted भी किया गया है।

Leave a Reply