दुबई प्रवासी पति ने पत्नी को कम्पनी के सामने ही पत्नी को मारा, मिली मौत की सज़ा

पिछले साल दुबई में एक कार पार्क में प्रवासी कामगार पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने वाले भारतीय प्रवासी को आज अदालत ने जेल में आजीवन कारावास की सजा सुनाई। दरअसल दुबई कोर्ट ऑफ फर्स्ट इंस्टेंस ने 45 वर्षीय व्यक्ति को पूर्व-निर्धारित हत्या का दोषी करार करते हुए उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

हैरान करने वाली बात यह है कि उसने एक साल बाद खुद आज कोर्ट में अपनी साजिश का पूरा किस्सा सुना दिया। उसने अदालत में रिकॉर्ड दिखाने के दौरान यह कहते हुए अपराध की बात कबूल कर ली कि घटना के दिन वह बेहद गुस्से में था और उसे अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों को लेकर शक था, इसी कारण उसने हत्या को अंजाम दिया।

Dubai Court Announces Jail Term to a British Man Who Illegally ...

वहीं इस मामले में बचाव पक्ष ने पुलिस और सार्वजनिक prosecution को बताया कि पिछले साल 9 सितंबर को, वह अल क्वोज़ औद्योगिक क्षेत्र में अपनी पत्नी के कार्यस्थल पर गया था। इस दौरान उसने अपने मालिक से एक संदेश के बारे में पूछा, जो उसने भारत में होने पर उसे भेजा था, यह बताते हुए कि उसकी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति के साथ उसे धोखा दे रही थी। इसके बाद वह अपनी पत्नी ऑफिस पहुंचा और कार पार्किंग में काफी देर दोनों के बीच बहस हुई। इस दौरान, उसने फिर एक चाकू निकाला और उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों में तीन बार वार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply