दुबई में मसाज के नाम पर बुलाती थी महिला, ग्राहक के नाम पर पहुँची दुबई पुलिस तभी महिला ने लगा दिया…

एक नजर पूरी खबर

  • डेटिंग ऐप घोटाला मामले में बड़ा खुलासा
  • गिरफ्तारी के डर से जाल बिछाने वाली महिला छत से कुदी
  • पुलिस की छापेमारी से सभी साथी फरा

Ciel, the World's Tallest Hotel is Under Construction in Dubai ...

डेटिंग ऐप घोटाले में कई पुरुषों को ब्लैकमेल करने वाली एक महिला की दुबई के एक होटल से मौत हो गई। बता दे महिला की मौत उस वक्त हुई जब उसने पुलिस की गिरफ्त से बचने की कोशिश की और बचाव करते हुए छत से गिर गई।

 

वहीं इस मामले पर दुबई कोर्ट ऑफ़ फ़र्स्ट इंस्टेंस के अनुसार, एक भारतीय पीड़ित ने नाइजीरियन गिरोह द्वारा उसे ब्लैकमेल करने और उसके पैसे चुराने के मामले में दुबई के होटल में पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद जब अधिकारी नंबर के आधार पर होटल में पहुंचे, तो तीन नाइजीरियाई पुरुषों और तीन नाइजीरियाई महिलाओं ने भागने की कोशिश की। भागने के चक्कर में एक महिला बालकनी से गिर गई और उसे इस दौरार शरीर पर काफी गंभीर छोटे आई है।

al-fattan-crystal-towers-

मामले की जाच कर रहे 25 साल के पुलिसकर्मी ने बताया कि एक भारतीय व्यक्ति के नाइजीरियन गिरोह के खिलाफ फर्जीवाड़े का केस दर्ज कराया। व्यक्ति  ने बताया कि उसे ऑनलाइन विज्ञापन के माध्यम से मालिश कराने के मामले में पहले लालच दिया गया और बाद में उसके पैसे चोरी कर के भागने के जुगड़ में जुट गए।

इसके बाद शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खटखटाया और पहले अंदर बैठे जालसाजों ने दरवाजा खोला। फिर जैसे ही भारतीय व्यक्ति ने उसे पहचान लिया, तो उसने गिरफ्तारी का विरोध किया और भागने की कोशिश की। वहीं इस मामले पर एक अन्य  आरोपी ने भी बालकनी से कूदकर भागने की कोशिश की, लेकिन उसे गंभीर चोटें आईं।

Leave a Reply