दुबई में प्रवासियों में ज़बरदस्त मारपीट, कई कामगार मौक़े पर गिरफ़्तार, दुबई पुलिस का धाकड ACTION

दुबई में पिकपॉकेटिंग दौरान हिंसक झड़प होने की बात सामने आई हैं। जिसके बाद दुबई पुलिस ने विवाद में शामिल कई एशियाइयों और अफ्रीकियों को गिरफ्तार किया है। घटना बुर दुबई स्टेशन के अधिकार क्षेत्र हुई है। रविवार को हिंसक विवाद होने की पुष्टि दुबई पुलिस ने की है।

 

  • बुर दुबई पुलिस स्टेशन के निदेशक ब्रिगेडियर अब्दुल्ला खादिम सोरौर अल मासीम ने घटना को लेकर यह कहा है कि  दुबई पुलिस के कमांड और कंट्रोल सेंटर को शनिवार को दो अलग-अलग राष्ट्रीयताओं के कई पुरुषों के बीच झगड़े की सूचना मिली थी। जिसके बाद इस मामले में क्विक एक्शन लिया गया।
  • उन्होंने कहा,”हमारे अधिकारियों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया ताकि व्यक्तियों के जीवन को बचाया जा जा सके और मामले की जांच की जा सके।”

 

अल-मासीम ने आगे कहा कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अफ्रीकी नागरिक ने एक एशियाई नागरिक की  पॉकिट मारने की कोशिश की थी, इस दौरान हथियार का इस्तेमाल करने के कारण बड़े पैमाने पर विवाद हुआ था।”

 

 

बुर दुबई पुलिस स्टेशन के निदेशक के अनुसार, लड़ाई में शामिल होने वाले चार अफ्रीकी गिरफ्तार किए गए थे। इस बीच, चार एशियाई लोगों को हिरासत में लेने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

  • उन्होंने कहा, “उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की गई और आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए उन्हें सक्षम अधिकारियों के पास भेजा गया।”
  • दुबई पुलिस ने सामुदायिक सदस्यों से आपातकालीन नंबर 999 पर किसी भी आक्रामक व्यवहार या खतरनाक उल्लंघन की रिपोर्ट करने का आग्रह किया है

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply