दुबई पुलिस ने 4 प्रवासी कामगारों को किया गिरफ़्तार, 8 लाख दिरहम के साथ इन मज़दूरों को पुलिस ने पकड़ा

8 जुलाई की है वारदात

बताया जा रहा है कि 3 Cameroonians सहित एक Pakistani को पुलिस अधिकारियों को Dh800,000 का धोखा देने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। वारदात 8 जुलाई की है और चारों के खिलाफ़ Bur Dubai police station में मामला दर्ज़ कर लिया गया है। उनकी उम्र 24 से 44 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

डॉलर्स का दिया लालच

उन्होंने पुलिस अधिकारीयों को अपने झांसे में यह कह कर फंसाया कि उनके पास अत्यधिक मात्रा में डॉलर्स हैं जिन्हे वो मार्केंट से कम दाम में Dh800,000 से बदलना चाहेंगे।

नकली नोट चाहते थे बेचना

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी ने एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी से वो बहुत सारे नकली नोट बेचना चाहता है लेकिन वो चाहते थे कि खरीदने वाले को इस बात की भनक तक नहीं होनी चाहिए की वो नोट नकली हैं।

रंगे हाथ पकड़ा गया

इसके बाद उस अंडरकवर अधिकारी ने यह बात पुलिस को बताई। उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए lieutenant उसके साथ गए। आरोपी अपने कार से था, पुलिस ने बिजनेस बे इलाके के एक होटल के बाहर उसे पकड़ा जब वो Dh800,000 में नकली धन का आदान-प्रदान करने की कोशिश कर रहा था।

अगली सुनवाई अब 15 अक्टूबर को

पकड़े जाने के बाद उसने कहा कि वह एक पुलिस अधिकारी को नकली डॉलर बेचकर ठगने की कोशिश कर रहा था। फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों से जब्त पैसे नकली हैं। मामले की अगली सुनवाई अब 15 अक्टूबर को होगी।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply