दुबई में अपनी पुरानी GIRLFRIEND को लेकर भागा आया, अब दुबई पुलिस ने लिया अपने अंदर

एक नजर पूरी खबर

  • युवक ने पांच दोस्तों के साथ मिलकर पूर्व प्रेमिका का किया अपहरण
  • फिर अपने साथ रहने के लिए किया मजबूर
  • दुबई कोर्ट ऑफ फ़र्स्ट इंस्टेंस में हुई सुनवाई

दुबई कोर्ट ऑफ फ़र्स्ट इंस्टेंस ने आज एक अजीबो-गरीब मामले में सुनवाई की। जानकारी के मुताबिक यह मामला प्रेम संबंध से जुड़ा है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पूर्व प्रेमिका का अपहरण कर लिया और उसे फिर से उसके साथ दुबई में रहने के लिए मजबूर किया।

 

 

खबरों की माने तो युवक ने पांच साथियों के साथ मिलकर पहले महिलाओं को अगवा करने के लिए गहरी साजिश रची और फिर उसे फ्लैट में ले जाने के लिए उकसाया, जहां वह 11 जून को अल नाहा में रुकी थी। दरअसल इस पूरी घटना का खुलासा कोर्ट के सामने 24 वर्षीय पीड़ित महिला ने खुद किया। इतिना ही नहीं महिला ने युवक पर यह भी आरोप लगाया कि उसने उसे एक आदमी के साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया।

 

 

महिला ने दावा किया कि जब उसे अगवा किया गया तब उसके पूर्व प्रेमी और दो अन्य पुरुषों द्वारा टैक्सी के अंदर जबरन बैठाया गया था। इस दौरान उसने जांचकर्ता को बताया कि उसके पूर्व प्रेमी ने उसे फिर से उसके साथ रहने के लिए उसका अपहरण किया था। वहीं इस मामले पर घटना के दौरान मौके पर मौजूद एक गवाह ने बताया कि वह इस घटना का गवाह है। उसने कहा कि “मैं अपनी पत्नी के साथ चल रहा था, जब मैंने एक महिला को टैक्सी में खींचा गया था। उसने अपना बैग और मोबाइल फोन पीछे छोड़ दिया। मैंने पुलिस को फोन के बंद होने के बाद फोन किया।”

 

 

वहीं एक पुलिस लेफ्टिनेंट ने कहा कि उन्होंने उस दिन जिस टैक्सी में यात्रा की थी, उसके प्लेट नंबर के जरिए संदिग्धों को ट्रैक किया गया और उसकी गिरफ्तारी की गई।

Leave a Reply