अगर आप दुबई में वर्क फॉर होम करना चाहते है तो इन सब बात का रखें ध्यान,और काम शुरू करें

  • दुबई  ने शुरू किया नया प्रोग्राम 

जिसके लिए आवेदकों के पास न्यूनतम छह महीने की वैधता, यूएई कवरेज के साथ स्वास्थ्य बीमा, वर्तमान नियोक्ता से एक साल के अनुबंध की वैधता के साथ रोजगार का प्रमाण और न्यूनतम वेतन $ 5,000 प्रति माह होना चाहिए।

इसके अलावा आवेदक को एक पे स्लिप और तीन पूर्ववर्ती महीनों के बैंक स्टेटमेंट का भी होना चाहिए।यदि आवेदक कंपनी का मालिक है, तो एक महीने या उससे अधिक समय के लिए कंपनी के स्वामित्व का प्रमाण, जिसकी मासिक आय $ 5,000 प्रति माह है, और तीन पूर्ववर्ती महीनों के बैंक स्टेटमेंट को प्रोग्राममे के लिए योग्य होना चाहिए।

Dubai launches new residency programme for overseas remote working  professionals

  • या कार्यक्रम स्टार्ट-अप, उद्यमियों और एसएमई के लिए अमीरात के मूल्य प्रस्ताव को भी बढ़ाता है

नए डिजिटल क्वालिटी ऑफ लाइफ (DQL) सर्वेक्षण में ई-बुनियादी ढांचे में दुबई की नंबर 1 वैश्विक रैंकिंग अमीरात के असाधारण डिजिटल बुनियादी ढांचे को मान्य करती है। नया कार्यक्रम स्टार्ट-अप, उद्यमियों और एसएमई के लिए अमीरात के मूल्य प्रस्ताव को भी बढ़ाता है।

Dubai unveils new program to attract remote workers - Saudi Gazette

दुबई इकोनॉमी के महानिदेशक सामी अल क़ामज़ी ने कहा, “वर्चुअल वर्किंग प्रोग्राम दुबई के वैश्विक व्यापार केंद्र के रूप में स्थिति को मजबूत करता है और आज के तेजी से बदलते वैश्विक परिदृश्य में अपनी प्रगतिशील सोच और निरंतर प्रतिस्पर्धा का प्रदर्शन करता है।

  • पात्रता का मापदंड
    > न्यूनतम 6 महीने की वैधता वाला पासपोर्ट
    > यूएई कवरेज वैधता के साथ स्वास्थ्य बीमा
    >वर्तमान नियोक्ता से एक साल के अनुबंध की वैधता, पिछले महीने की वेतन पर्ची और 3 पूर्ववर्ती महीनों के बैंक विवरणों के साथ रोजगार का प्रमाण
    >$ 5,000 मासिक वेतन
    > यदि आवेदक एक कंपनी का मालिक है, तो $ 5,000 की औसत मासिक आय के साथ एक वर्ष या उससे अधिक के लिए स्वामित्व का प्रमाण,
    और 3 पूर्ववर्ती महीनों के बैंक स्टेटमेंट

Leave a Reply