दुबई: भारतीय महिला के साथ घरेलू हिंसा, वीडियो के जरिए लगाई मदद की गुहार, दूतावास से मिली मदद

एक नजर पूरी खबर

  • दुबई में भारतीय महिला के साथ घरेलू हिंसा का मामला
  • ट्वीट के सहारे महिला ने लगाई मदद की गुहार
  • भारतीय दुतावास ने की तत्काल कार्रवाई

Molestation: महिला से छेड़छाड़ के आरोप में ...

दुबई में भारतीय दूतावास ने संयुक्त अरब अमीरात में एक ट्वीट पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे भारत भेजने का फैसला किया है।दरअसल एक भारतीय पत्रकार द्वारा जारी ट्वीट के जरिए भारतीय दूतावास से मदद की गुहार लगाई थी। महिला ने घरेलू शोषण हिंसा मामले में भारतीय दूतावास से उसे भारत भेजने की गुहार लगाई थी, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए दुबई भारतीय दूतावास ने महिला को घर वापस भेजने का फैसला लिया है।

बता दे इस पूरे मामले का खुलासा एक भारतीय पत्रकार ने किया है, जिसने ट्वीट कर दुबई के भारतीय दुतावास से महिला की मदद करने की गुहार लगाई। वहीं ट्वीट के साथ जारी वीडियो में महिला ने आरोप लगाया कि अप्रैल 2018 में शादी करने के बाद से उसे “पीटा और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था”।

दुबई में भारतवंशी ने की बच्ची से ...

महिला की एक 13 महीने की बच्ची भी है, उसने बताया कि वह जनवरी में यूएई पहुंची और तब से उसके पास कोई सिम न होने के कारण वह किसी से मदद की गुहार नहीं लगा सकी।

महिला ने कहा, “मैं खतरे में हूँ। मैं मजबूर हूँ। मेरे पास पैसे भी नहीं है मेरे पास अपने परिवार को बुलाने के लिए कॉलिंग कार्ड भी नहीं है। मुझे सिर्फ न्याय चाहिए। मैं आपसे अनुरोध कर रही हूं कि कृपया मेरी मदद करें। कृपया कोई मेरी मदद करे, ”

वहीं मामले पर कार्रवाी करते हुआ दूतावास ने बताया कि “हमें 27 जुलाई को एक शिकायत मिली थी… हमने उसी समय डीएवाई से संपर्क किया और उसे हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। वह अब भारत वापस जाने की इच्छा जता रही है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि वह जल्द से जल्द भारत के लिए रवाना हो सकें।

Leave a Reply