दुबई में महिला कामगार के साथ मालिक ने किया गंदा काम, अवैध सम्बंध के चक्कर को लेकर नौकरी से बाहर

अनुचित व्यवहार करता था सहकर्मी

The Dubai Court of First Instance ने मंगलवार को यह केस सुनाया गया। महिला ने बताया की जब वो दोनों काम के वक़्त कंपनी की कार का उपयोग करते थें, तब उसके प्रबंधक ने 2017 और 2018 के बीच कई बार उसके शरीर को अनुचित तरीके से छुआ। महिला एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती है।

महिला ने अवैध संबंध से मना किया तो नौकरी से निकाला

महिला को सरकारी विभागों में लेनदेन पूरा करने के लिए कंपनी की कार का उपयोग करने का आदेश दिया गया था। कभी-कभी गाड़ी चलाते समय वह व्यक्ति महिला के शरीर को अनुचित तरीके से छूता था और उसने व्हाट्सएप पर कई बार संदेश भेजे और महिला के साथ अवैध संबंध रखने की मांग की। महिला ने मना कर दिया तो उसे 2019 में निकाल दिया गया था। महिला ने यह भी बताया कि ऑफिस में भी कई बार उस व्यक्ति ने उससे अनुचित व्यवहार किया करता था।

 

 

महिला ने दिखाया सुबूत, मिलेगी सजा 

उस महिला ने उस व्यक्ति के साथ एक बातचीत रिकॉर्ड की थी जहाँ उसने उसके शरीर को छूने की बात स्वीकार की थी। जब उसने Al Rashidiya police station को घटना की सूचना दी तो तब दुबई पुलिस को सबूत सौंप दिए गए। दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने बचाव पक्ष पर पीड़ित के साथ यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply