दुबई मेट्रो में कामगार ने किया अरबी महिला को ऊँगली से छेड़छाड़, अब कोर्ट देगी सज़ा.

 दुबई में 1 कामगार ने मेट्रो में गर्भवती महिला के साथ यात्रा करते वक्त अपनी उंगलियों से महिला को खूब  परेशान किया.  33 साल का यह  कामगार एक रसोईया है.  मेट्रो में यात्रा करने के दरमियान उसने महिला को इतना तंग किया की महिला ने मेट्रो से उतरने के तुरंत बाद दुबई के बर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

यह मामला 5:45 संध्या में हुआ.  महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह मेट्रो में खड़ी थी तब उसे महसूस हुआ कि कोई उसे पीछे सिर्फ उंगलियों के सहारे गलत कोशिश कर रहा  है. जब पीछे मुड़कर देखी महिला ने तो पाया कि काफी जगह खाली होने के उपरांत भी वह व्यक्ति लगातार वही हरकत पर आ रहा है.

Dubai Metro: What's It Like to Ride the Dubai Metro?

 महिला ने और कुछ दूरी बढ़ा ले लेकिन वह कामगार फिर से और नज़दीक आ गया. जब महिला ने पुलिस को शिकायत की तो पुलिस ने तुरंत सूचित भी कैमरे की जांच की और पाया कि वह व्यक्ति लगातार महिला के पीछे ही खड़ा रहने की कोशिश कर रहा था और महिला इस से जुड़ जाने कि जब भी कोशिश कर रही थी वह व्यक्ति लगातार पीछे आ रहा था इसी चीज को आधार बनाते हुए दुबई पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पब्लिक प्रॉसीक्यूशन को मामले दे दी हैं और अब इस पर 24 अगस्त को फैसला आ जाएगा.

 

Dubai Metro Gold Class review: Photos, details - Business Insider

 

 आपको क्या लगता है इस फैसले का नतीजा क्या होगा कॉमेंट के जरिए जरूर बताएं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply