UPDATE: दुबई से 8 जगह के लिए. कल से FLIGHT (✈️) चालू. देखे लिस्ट. और FLIGHT की तारीख़.

दुबई से इन 8 जगह के लिए FLIGHT सेवा शुरू.

  1. Frankfurt (April 25, 27, 29),
  2. Jakarta (April 26),
  3. Johannesburg (April 25),
  4. Lagos (April 26),
  5. London Heathrow (April 23, 24, 26, 28, 30),
  6. Madrid (April 29),
  7. Manila (April 24, 28, 30), and
  8. Tunis (April 30).

 
दुबई स्थित अमीरात एयरलाइंस ने इन आठ देशों के लिए फ़्लाइट से वह दिये गये तारीखो के लिए शुरू कर दी गई है. आप ऊपर लिखे हुए आठ जगह के नाम और फ़्लाइट उड़ने की तिथि पड़ सकते हैं और अपने प्रियजनों के साथ शेयर कर सकते हैं. संयुक्त अरब अमीरात से हैं इन फ़्लाइट में जाने वाले लोग टिकट बुक करा सकते हैं और उधर से संजुक्त अरब अमीरात आने वाले लोगों की टिकट बुक करा सकते हैं या उधर से आने वाले उन्हीं लोगों का टिकट ले पाएगा जो संयुक्त अरब अमीरात की नागरिकता लिए रखे हैं.
 

 
जो लोग भी वापस लौटना चाहते हैं वह अपने दूतावास से टिकट बुक करने हेतु संपर्क कर सकते हैं और टिकट बुक करते समय केवल वनडे ऑप्शन का चुनाव करें, टिकट दूतावास और ट्रेवल एजेंसियों के ज़रिए बुक किया जा सकता है.
 
केवल उन्हीं नागरिकों को फ़्लाइट में यात्रा करने के लिए दिया जाएगा जो सुरक्षा मानकों को पूरा करेंगे और उनकी स्वास्थ्य परीक्षा सही होगी किसी भी यात्री के साथ अगर उसका स्वास्थ्य रिपोर्ट सही नहीं होता है तो उन्हें फ़्लाइट की सुविधा नहीं दी जाएगी.
 
 
 

फ़्लाइट में खाने पीने की चीज़ें उपलब्ध नहीं कराई जाएंगी और वह हर चीज़ों से वर्जित लगाया जाएगा जिससे कांटेक्ट बढ़ने का थोड़ा भी संभावना होगा या फ़्लाइट अटेंडेंट को भी छूना या उन्हें बार बार वैसा कार्य का है ना जिसमें कांटेक्ट बने संभव नहीं होगा.
 
यात्रियों को सोशल डिस्टेंस का पालन करना अनिवार्य होगा फ़्लाइट दुबई के टर्मिनल तीन के द्वारा चेकिंग के लिए उपलब्ध होगा और तीन घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुँचना होगा इसके साथ ही उन्हें अपना मास्क साथ में लेकर आना होगा.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply