दुबई से NORMAL FLIGHT का ऐलान, कम्पनी अपने प्रवासी कामगारों को भेजेगी वापस, और को बुलाएगी भी दुबई

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शहर ने सबसे पहला शहर बनने का रिकॉर्ड बनाया है जो कोविड-19 के दरमियान भी अपने आप को पूरी तरीके से प्रवासी यात्रियों के लिए खुद को खोल दिया है.  शानदार टेस्ट करने की व्यवस्था और समय से पहले टेस्ट करने के साथ ही संयुक्त अरब अमीरात ने कोविड-19 के ऊपर अपना गर्व से झंडा लहरा रहा है.

 

सबसे खुशी की बात यह है कि संयुक्त अरब अमीरात का दुबई शहर अब हर प्रकार के देश के लिए वहां से वायुयान यातायात सेवाओं को हरी झंडी दे दिया है और जो भी देश वायु यातायात संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शहर के साथ करना चाहते हैं वह अब बेझिझक कर सकते हैं.

emirates

नए ऐलान के साथ ही संयुक्त अरब अमीरात के कंपनी ने अपने कामगारों को लगातार काम के लिए वायुयान सेवाओं के सुचारू रूप से शुरू होने के संदेश जारी कर रहे हैं.  हर प्रकार से स्थितियां नियंत्रित होती देश एतिहद एयरवेज ने 1 अगस्त से कई विभिन्न देशों के महत्वपूर्ण शहरों से अपनी उड़ान की घोषणा तक कर दी है.

 

गौरतलब है कि रात में कोविड-19 से पिछले चौबीस घंटों में किसी भी व्यक्ति के गुजरने की सूचना नहीं मिली और यह सब संयुक्त अरब अमीरात के अपने तैयारी के वजह से संभव हो सका है.

जिन कंपनियों के कामगार काम पर नहीं है और कंपनियां उन्हें अपने आवास पर बैठा रखी है उन्हें अब जल्द ही वायुयान सेवाओं के सुचारू रूप से चालू होने के साथ ही टिकट मुहैया कराया जाएगा और उन्हें नौकरी ना होने के वजह से घर वापस जाने को या कुछ दिनों के लिए बिना वेतन के छुट्टियों पर जाने की गुजारिश किए जाएंगे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

1 Comment

Leave a Reply