दुबई में कामगार ने महिला का स्तन पकड़ा, दुबई पुलिस ने अपार्टमेंट से उठा कर किया गिरफ़्तार

UAE: एक महिला ने एक कामगार पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसे कोर्ट तक घसीटा है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उस व्यक्ति ने गलत भावना के साथ उसके ब्रैस्ट को छुआ। व्यक्ति पर यौन शोषण का आरोप लगा है। मामले की सुनवाई दुबई कोर्ट ऑफ़ फ़र्स्ट इंस्टेंस में चल रही है।

21 वर्षीय महिला ने अपना पक्ष रखते हुए यह कहा कि वह अल क्यूसाई में एक आवासीय इमारत में रहती थी। कुछ दिन पहले 28 वर्षीय प्रतिवादी ने उसे मिलने के लिए कहा।

 

 

महिला ने कहा,”मैंने अपार्टमेंट का दरवाजा खोला और उसके साथ बात की। उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक सस्ता अपार्टमेंट किराए पर लेना चाहती हूं। मैंने उसे बताया कि मैं मौजूदा अपार्टमेंट में खुश हूं जो मैंने अपने दोस्तों के साथ साझा किया है। यह सुनकर वो वह गुस्से में आ गया और अचानक मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। जब मुझे गुस्सा आया, तो तब वह मुस्कराते हुए जवाब देने लगा।”

इसके बाद महिला ने दरवाजा बंद कर दिया और अल कुसैस पुलिस स्टेशन को घटना की सूचना देने से पहले अपने दोस्तों को सतर्क कर दिया।

बचाव पक्ष ने दुबई पुलिस के पहुंचने से पहले पीड़िता से माफी मांगी। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।अभियोजन पक्ष ने प्रतिवादी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। इस महीने के अंत में फैसला जारी किया जाएगा

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply