दुबई पुलिस ने रविवार को जारी की सख्त चेतावनी

संयुक्त अरब अमीरात में सभी बचाव के नियमों को फॉलो करते हुए कई कई कार्यों में छूट दी गई है। हालांकि पुलिस और प्रशासन उन लोगों पर अपनी नजर भी बना रखा है जो नियमों की अनदेखी करते हैं। इसी क्रम में दुबई पुलिस ने रविवार को अमीरात में एक चेतावनी भी जारी की है। जिसमें यह कहा गया है कि देश के प्रमुख राजमार्गों पर तेज गति से वाहन ना चलाएं।

पुलिस ने ट्विटर पर कहा, “तेज गति से वाहन चलाना सबसे गंभीर यातायात दुर्घटनाओं का कारण बनता है। हम आपको कानूनी गति सीमा का पालन करने की सलाह देते हैं।”

गूगल मैप्स के अनुसार, आज सुबह शारजाह से दुबई की ओर जाने वाले मुख्य मार्गों को ग्रिडलॉक किया गया, जिससे ट्रैफिक कम होकर कई सड़कों पर क्रॉल हो गया। दुबई में शारजाह औद्योगिक क्षेत्र से ई 311 शेख मोहम्मद बिन जायद रोड जैसे महत्वपूर्ण राजमार्गों पर भारी यातायात भीड़ देखी गई।

नेशनल पेंट्स चौराहे से मिर्डिफ सिटी सेंटर तक शेख मोहम्मद बिन जायद रोड पर मेजर देरी की सूचना दी गई, क्योंकि ट्रैफिक जाम में ड्राइवरों को ग्रिडलॉक किया गया था। ई 11 मार्ग पर धीमी गति से चलने वाला यातायात भी बताया गया है। – शारजाह से दुबई तक – विशेष रूप से अल नाहदा में, होर अल अंज पूर्व तक, यातायात धीमी गति से चल रहा है।

E311 शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम रोड पर दुबई से अबू धाबी की ओर टेलबैक थे। घनकूट रेसिंग एंड पोलो क्लब – अबू धाबी के पास शेख मकतूम बिन राशिद अल मकतौम रोड पर भी धीमी गति से यातायात की सूचना दी गई।

जुमेराह विलेज सर्कल, अल भार, अल क्वोज़ 1, रास अल खोर औद्योगिक क्षेत्र और दुबई सिलिकॉन ओएसिस के पास अन्य क्षेत्रों में भी यातायात भारी था। यात्रियों को सड़क जाम को रोकने और देरी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग खोजने की सलाह दी जाती है।

Leave a Reply