दुबई आने पर पत्नी नही रखती थी माँ बाप का ध्यान, एकाएक छुट्टी लेकर घर पहुँचा तो पकड़ा गलती और कर ली दूसरी शादी

पत्नी की नफासत और बेरुखी से परेशान युवक ने मंदिर में दूसरी शादी कर ली। तीन दिन बीतने के बाद जब इसकी भनक पहली पत्नी को लगी तो वह मायके से भाइयों व संबंधियों के साथ ससुराल पहुंच गई। यहां पर पति, ससुर, ननद और नई दुल्हन को जमकर पीटा और हंगामा किया। साथ ही पहली पत्नी ने पति, ससुर, ननद समेत अन्य पर कई धाराओं में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय मनोज कुमार राजभर पुत्र सुदर्शन राजभर हलधरपुर थानाक्षेत्र के दतौड़ा ग्राम पंचायत के खोइया पूरवा के रहने वाले हैं। उसकी शादी 12 वर्ष पूर्व हुई थी। पत्नी से एक 10 वर्ष का बालक भी है। पत्नी के आने के बाद दोनों के बीच कुछ दिनों तक संबंध ठीक-ठाक चले। इसके बाद पत्नी की नफासत शुरू हो गई। वह गाहे-बगाहे पति और उसके परिजनों को छोड़कर मायके चली जाती थी। कई बार पंचायत हुई और लोगों ने समझाया तो मामला कुछ सुधरा। लेकिन फिर बाद में इन दोनों के बीच कटुता बढ़ती गई। इस बीच मनोज कुमार राजभर दुबई चला गया। इससे उसकी पत्नी की मनमानी और भी बढ़ गई। वह सास ससुर की अनदेखी करके अलग खाना बनाती थी।

 

 

कोरोना काल में लॉकडाउन होने से कुछ दिन पहले ही मनोज कुमार दुबई से घर चला आया। जबकि उसकी पत्नी बच्चे के साथ मायके में थी। मायके से पत्नी को वापस ससुराल लाने के लिए वह कई बार गया। परंतु वह आने को तैयार नहीं हुई। पति को परिवार के लिए भोजन इत्यादि बनाने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। वह कभी स्वयं खाना बनाता था, तो कभी अपनी बहन को ले आता था। इससे परेशान होकर उसने तीन दिन पूर्व नाथ बाबा रसड़ा के मंदिर में एक युवती से शादी कर ली और उसे लेकर घर चला आया।

इसकी जानकारी जैसे ही उसकी पहली पत्नी को हुई तो वह अपने भाई और सगे संबंधियों को दो बोलेरों में भरकर के दतौड़ा के खोइया बस्ती में पति के घर पहुंचे गई। जहां पर उसका ससुर सुदर्शन उर्फ चिल्लर आटा चक्की चलाता है। वहीं पर दूसरी दुल्हन भी थी। दो बोलेरो से पहुंचे लोगों ने बिना पूछताछ किए ही मनोज उसकी नई नवेली दुल्हन, पिता, माता और बहन की पिटाई की। इस बीच घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ बढ़ने पर बोलेरो सवार थाने चले गए। यहां पर पहली पत्नी ने मनोज और उसके परिजनों के विरुद्ध थाने में दूसरी शादी करने का अभियोग पंजीकृत करा दिया।

 

पुलिस प्रकरण की जांच पड़ताल कर रही है। दूसरी दुल्हन लाने वाला मनोज कुमार राजभर दुबई से आने के बाद मछली बेचने का कारोबार करता है। इस घटना को लेकर खोइया नाला तटवर्ती गांव में हलचल मची हुई है।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply