शेख ने दिखाई दरियादिली, बच्ची की बीमारी का video देख कर दे दिया 15 करोड़ रुपए, कहा इलाज ज़रूर हों

शेख ने Dh8 million ($2.18m) रकम की सहायता की

Iraq की 18 महीने की लवीन नामक बच्ची degenerative and debilitating बीमारी से पीड़ित है। जिसके इलाज के लिए Sheikh Mohammed bin Rashid, Vice President and Ruler of Dubai ने Dh8 million ($2.18m)  (15,77,63,330.00 भारतीय रुपए) रकम की सहायता की है।

Dubai के Al Jalila Children’s Hospital में इस बीमारी का इलाज मौजूद है लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं है कि वह अपने बच्ची का इलाज करा पाए

डॉक्टर को कहना है अगर लवलीन के महंगी इलाज को जारी नहीं रखा गया तो वह सिर्फ कुछ ही दिन की मेहमान होगी। बच्ची की मां Massar Mundhar का कहना है कि Dubai के Al Jalila Children’s Hospital में इस बीमारी का इलाज मौजूद है लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं है कि वह अपने बच्ची का इलाज करा पाए। 

मां ने मदद की अपील करते हुए एक वीडियो बनाया था

जिसके बाद बच्ची की मां ने मदद की अपील करते हुए एक वीडियो बनाया था। मां ने बताया कि बच्ची को एक अनुवांशिक बीमारी spinal muscle atrophy है। जिसमें muscle को वक्त के साथ कमजोर करते जाता है। जिसके बाद दुबई की रूलर ने उनकी मदद की। 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply