महामहिम शेख मोहम्मद की तस्वीरे सोशल मीडिया में हुई वायरल, अचानक पहुंचे Ibn Battuta मॉल

एक नजर पूरी खबर

  • महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतौम का औचक दौरा
  • सोशल मीडिया में हुई वायरल हुई तस्वीरे
  • आर्थिक हालातों का जायजा लेने पहुंच Ibn Battuta मॉल
Sheikh Mohammed pays a surprise visit
Sheikh Mohammed pays a surprise visit

दुबई में एक दुकानदार उस समय आश्चर्य में पड़ गए, जब उनके महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतौम, यूएई के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री और दुबई के शासक, रविवार दोपहर को अधिकारियों के दल के साथ एक मॉल में अचानक दौरे पर पहुंच गए। वहां मौजूद सभी लोग एकाएक उन्हें देखकर चौक गए।

गौरतलब है कि इब्न बतूता मॉल में पहुंचे शेख मोहम्मद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। दरअसल यह तस्वीरे संयुक्त अरब अमीरात में सोशल नेटवर्किंग साइटों पर सरकार के ही नुमाइंदों द्वारा प्रसारित की गई है क्योंकि दुबई के शासक को दुकानों में प्रचार के प्रस्ताव के बारे में बताया गया था, साथ ही 23 वें संस्करण के दौरान वाणिज्यिक केंद्रों और रेस्तरां में लोगों की बारी थी। ऐसे में दुबई समर सरप्राइज़ (DSS) के अपने नियम के तहत दुबई शासक  मॉल में पहुंचे और वहां के मौजूदा हालातों का जायजा लिया।

Sheikh Mohammed pays a surprise visit
Sheikh Mohammed pays a surprise visit

वहीं उनके इस दौरे पर एबूद अल जस्सी ने ट्वीट कर कहा “अभिवादन @HHShkMohd और आपकी यात्रा के लिए धन्यवाद। मॉल में मौजूद हर कोई आपसे मिलकर खुश था, और उन लोगों में से जो इस समय अपने देशों में कठिन समय का सामना कर रहे हैं, उनके लिए आपका यह कदम बेहद प्रेरणा से भरा है”

बता दे यह दौरा शेख मोहम्मद के विभिन्न आर्थिक क्षेत्रों और वाणिज्यिक केंद्रों के अनुसरण के दायरे में आता है।

Leave a Reply