हिंदुस्तान में International, Domestic Flight रोकी गयीं, (25, 29) जुलाई को इस AIRPORT पर संचालन बंद

कोलकात में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के चलते राज्य में लॉकडाउन में सख्ताई लागू कर दी गई है। इसके साथ ही अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि कोलकाता हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन(flight operations) 25 और 29 जुलाई को स्थगित रहेगा, दोनों दिन राज्य भर में जगह-जगह लॉकडाउन लागू रहेगा।

गौरतलब है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल (NSCBI) हवाई अड्डे के एक आलाधिकारी ने कहा, “कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते यह तय किया गया है कि 25 और 29 जुलाई को उड़ान संचालन(no flight operations) नहीं होगा।” बता दे यह फैसला पश्चिम बंगाल सरकार की तरफ से लिया गया है।

Coronavirus: No Flights In Or Out Of Kolkata On Hard Lockdown Days ...

इसके साथ यह पूछे जाने पर कि क्या कुल लॉकडाउन लागू होने के बाद यह नियम उन सभी दिनों के लिए बढ़ा दिया जाएगा के सवाल पर अधिकारी ने कहा कि यह एक संभावना थी, लेकिन इस संबंध में एक घोषणा राज्य सरकार द्वारा जल्द जारी की जा सकती है। साथ ही अधिकारी ने कहा,  फिलहाल, इन दोनों तारीखों की पुष्टि हो गई है। 25 और 29 जुलाई को कोई उड़ान नहीं होगी।”

No flight operations at Kolkata airport on July 25, 29 due to ...

बता दे पिछले सप्ताह दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, पुणे, नागपुर और अहमदाबाद से कोलकाता जाने वाली यात्री उड़ानों पर प्रतिबंध 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया था।

Leave a Reply