अमीरात Airlines ने 7 जगह के लिए Flight की शुरू, समय, तिथि और जगहों की LIST जारी

अमीरात एयरलाइन्स ने 7 और नए गंतव्यों के लिए की उड़ान की घोषणा। इन नए डेस्टिशंस के लिए अमीरात जुलाई से उड़ान भरेगा।

इन नए जगहों के नाम और उड़ान को शुरुआत होने के तिथि इस प्रकार है:

  1. खार्तूम (3 जुलाई से),
  2. अम्मान (5 जुलाई से),
  3. ओसाका (5 जुलाई से),
  4. नारिता (8 जुलाई से),
  5. एथेंस (15 जुलाई से),
  6. लारनाका (15 जुलाई से) और
  7. रोम (15 जुलाई)

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमीरात द्वारा प्रस्तावित गंतव्य स्थलों की कुल संख्या 48 तक हो सकती है।

यात्री अब दुबई की यात्रा भी कर सकेंगे। दुबई 7 जुलाई से व्यापार और अवकाश खुल जाएगा। यात्री दुबई के माध्यम से मध्य पूर्व, अफ्रीका, एशिया प्रशांत और यूरोप या अमेरिका में गंतव्यों के बीच उड़ान भरने के लिए भी बुकिंग कर सकते हैं, जब तक वे अपने गंतव्य देश की यात्रा और आव्रजन प्रवेश आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

यूएई के नागरिकों, निवासियों और पर्यटकों के लिए नए हवाई यात्रा प्रोटोकॉल का पालन करना होगा, जबकि आगंतुकों और समुदायों के स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा करनी होगी। ।

अमीरात में यात्रा करने वाले ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ग्राहक यात्रा के हर कदम पर उपायों का एक व्यापक सेट लागू किया है, जिसमें मास्क, दस्ताने, हैंड सैनिटाइटर और जीवाणुरोधी पोंछे वाले मानार्थ स्वच्छता किट का वितरण शामिल है।

ग्राहकों को याद दिलाया जाता है कि यात्रा प्रतिबंध यथावत हैं, और यात्रियों को केवल उड़ानों पर स्वीकार किया जाएगा यदि वे अपने गंतव्य देशों की पात्रता और प्रवेश मानदंडों की आवश्यकताओं का पालन करते हैं।

दुबई जाने वाले लोगों को अपने प्रवास की अवधि के लिए कोविद -19 से बीमारी को कवर करने वाली एक अंतर्राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी लेनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *