EMIRATE AIRLINES ने शुरू किया और 50 DIRECT FLIGHT, नया टाइम टेबल हुआ जारी

अमीरात एयरलाइन 1 जुलाई से 50 से अधिक शहरों के लिए उड़ान शुरू करने जा रहा है।  इसके अलावा अमीरात चार और नये डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरेगा।

अमीरात ने सोमवार को घोषणा करते हुए यह कहा है कि वह अब  काहिरा (1 जुलाई से), ट्यूनिस (1 जुलाई से), ग्लासगो (15 जुलाई से) और माले (16 जुलाई)से यात्री उड़ानें फिर से शुरू करेगा। इन उड़ानों को ऑनलाइन www.emirates.com या ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुक किया जा सकता है।

 

अमीरात यात्रियों को मध्य पूर्व, अफ्रीका, एशिया प्रशांत, यूरोप और अमेरिका के बीच अपने दुबई हब के माध्यम से सुविधाजनक कनेक्शन प्रदान करता है, जबकि ग्राहकों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। हवा।

यूएई से, केवल ट्यूनीशियाई नागरिक और ट्यूनीशिया के स्थायी निवासी वर्तमान में ट्यूनिस की यात्रा करने में सक्षम हैं। कुछ अन्य देशों से आने वाले यात्रियों के साथ / बिना प्रतिबंध के ट्यूनीशिया में प्रवेश कर सकते हैं, और ट्यूनिस से दुबई और उसके बाद वापसी की उड़ान सभी ग्राहकों के लिए खुली है।

अमीरात एयरलाइन ने जमीन और हवा में अपने ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ग्राहक यात्रा के हर कदम पर उपायों का एक व्यापक सेट लागू किया है, जिसमें मास्क, दस्ताने, हैंड सैनिटाइटर और जीवाणुरोधी पोंछे युक्त मानार्थ स्वच्छता किट का वितरण शामिल है।

ग्राहकों को याद दिलाया जाता है कि यात्रा प्रतिबंध यथावत हैं, और केवल उन्होंने यात्रियों को उड़ानों पर स्वीकार किया जाएगा जो अपने गंतव्य देशों की पात्रता और प्रवेश मानदंडों की आवश्यकताओं का पालन करते हैं।

दुबई जाने वाले लोगों को अपने प्रवास की अवधि के लिए कोविद -19 से बीमारी को कवर करने वाली एक अंतर्राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी लेनी होगी।

Leave a Reply