यूएई में ईद अल अधा : दुबई पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, कोविड-19 के तहत जारी नियम, तोड़ने वालों को भरना होगा भुगतान

एक नजर पूरी खबर

  • यूएई में ईद अल अधा का जश्न
  • कोरोना के चलते दुबई पुलिस ने बढ़ाई सख्ती
  • ईद पर समाजिक जश्न मनाना पड़ सकता है भारी

यूएई फेडरल अथॉरिटी ने Announce की ईद उल ...

दुबई पुलिस के गश्ती दल ईद अल अधा छुट्टियों के दौरान आवासीय क्षेत्रों और बोलस्टर सड़क सुरक्षा और सुरक्षा की निगरानी कर रही है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लोग COVID-19 सुरक्षा उपायों का अनुपालन करें। इसके साथ ही लोगों को पहले से ही ईद को घरों में मनाने की सलाह भी दी जा चुकी है।

अभी-अभी- दुबई सरकार ने की बड़ी घोषणा ...

इसके साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई के आदेश जारी किए गए है। बता दे आपराधिक जांच मामलों के सहायक कमांडर-इन-चीफ मेजर-जनरल खलील अब्राहिम अल मंसूरी ने कहा कि पुलिसकर्मी महामारी के समय शहर को सुरक्षित करने के लिए तैयार हैं। इसके लिए वह पहले से कई इलाके में गश्त पर है।

شرطة دبي تساعد أسرة عُمانية تعطلت مركبتها - محليات - حوادث وقضايا ...

गौरतलब है कि दुबई पुलिस में आपराधिक जांच विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर जमाल सलेम अल जल्लाफ के अनुसार, पुलिस स्टेशनों के निदेशक और उनके प्रतिनियुक्ति विभिन्न क्षेत्रों में तैनात 1,370 से अधिक अधिकारियों के साथ ईआईडी के दौरान काम करेंगे। इस दौरान वह लगातार दुबई के हर हिस्से पर निगरानी बनाये रखेंगे।

Dubai Police chief Al Marri inspects airports security - News ...

वहीं इस दौरान ब्रिग अल अल जलाफ ने कहा कि “दुबई पुलिस ने 33 शॉपिंग सेंटर और साथ ही पर्यटकों के आकर्षण को कवर करने के लिए एक सुरक्षा योजना बनाई है,”। इसके तहत शहर के सभी मॉल और पर्यटक स्थानों पर भी पुलिस की नजर रहेगी।

Leave a Reply