अरब अमीरात से आने-जाने के लिए टिकट के दाम को घटाया गया, लोगों को बुलाने पर ज़ोर शुरू

Emirates ने की नई और सुलभ सौगात की पेशकश

अंतर्राष्ट्रीय छात्रों और उनके परिवार के लिए Emirates नई सौगात की पेशकश की है। चाहे कोई student घर और स्कूल के बीच यात्रा कर रहा हो, या स्कूल ब्रेक के दौरान दोस्तों के साथ दुनिया घूमना चाहता हो, उसे इकोनॉमी और बिजनेस के किराए में विशेष छूट का आनंद मिलेगा। साथ में यात्रा से सात दिन पहले तक अपनी बुकिंग की तारीख भी वो बदल सकता है।

अपनी शिक्षा को लेकर ज़िम्मेदार हैं युवा

लाखों छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेशों का रुख करते हैं।The UNESCO Institute for Statistics के मुताबिक युवा अपनी यात्रा और शिक्षा विकल्पों के बारे में अधिक जानकार और जागरूक हैं। कई अंतरराष्ट्रीय छात्र भी अपने दोस्तों के साथ नए अनुभव प्राप्त करने के लिए स्कूल वर्ष के दौरान यात्रा करते हैं।

अमीरात इस प्रस्ताव के द्वारा छात्रों को दुनिया को देखने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है और उन्हें अपने परिवारों को अधिक बार यात्रा करने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

Promo code का use कर उठाए लाभ

प्रोमो कोड का उपयोग करते हुए, यात्रियों को इकोनॉमी क्लास के किराए में 10 फीसदी की छूट या बिजनेस क्लास में 5 फीसदी की छूट मिलती है। छात्रों को चेक-इन के समय valid student ID or school acceptance letter प्रस्तुत करना होगा।

साथ में यह भी कहा गया है कि promotional code का उपयोग करके टिकटों को 31 अक्टूबर, 2020 तक बुक किया जाना चाहिए। सभी टिकटों पर अधिकतम 12 महीने की वैधता है। वे The Emirates Skywards loyalty programme में साइन अप करके और रोमांचक पुरस्कारों की एक श्रृंखल को अपग्रेड भी कर सकते हैं।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply