अमीरात रेड क्रिसेंट ने की यमन की मदद, हद्रामौत गवर्नमेंट के लिए भेजी 10 गाड़ियां

एक नजर पूरी खबर

  • कोरोना काल में अमीरात रेड क्रिसेंट ने की हद्रामौत की मदद
  • हद्रामौत गवर्नमेंट के लिए भेजी 10 गाड़िया
  • स्थानीय जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग को भेजी चार गाड़िया

अमीरात रेड क्रिसेंट यानी ईआरसी ने गुरुवार को मुकल्ला जिले में 10 वाहनों को विभागों और सेवा संस्थानों की सहायता के लिए हद्रामौत गवर्नमेंट में प्रस्तुत किया। हद्रामौत में स्थानीय जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग को चार कार दिया गया और हद्रामौत कोस्ट में क्लीनिंग एंड इम्प्रूवमेंट फंड को दो कार दिए गए, जबकि हाजर जिले को दो और तार्यम जिले को दो कार दिया गया।

बता दे ईआरसी की ओर से कार देने के लिए आयोजन समारोह के दौरान, हद्रामौत में कई महानिदेशकों और सेवा संस्थानों के प्रमुखों ने भाग लिया। इस अवसर पर यमन में ईआरसी के मानवीय सहायता के चेयरमैन हामिद रशीद अल शम्सी ने कहा कि यह सहयोग यूएई के प्रज्ञ नेतृत्व के निर्देशों के अनुरूप हद्रामौत गवर्नरेट में सार्वजनिक सेवा का समर्थन करने के लिए है।”

वही इस मामले पर अल शम्सी ने यमन की पीड़ा को कम करने के लिए राहत और मानवीय सहायता प्रदान करने पर यूएई की इस पहल की तारीफ की। इसमें स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों पर ध्यान देने के साथ बुनियादी ढांचे के पुनर्वास के लिए फूड बास्केट आदि भी वितरित किए गए है।

हद्रामौत में कई महानिदेशकों और सेवा संस्थानों के प्रमुखों ने उदार सहयोग के लिए यूएई सरकार को धन्यवाद दिया। साथ ही सेवा क्षेत्र का सहयोग करने और अपने कामकाज में सुधार के लिए ईआरसी के प्रयासों की सराहना की।

Leave a Reply