अमीरात ने 1 October से पूरा सैलरी देने की घोषणा की, कहा “नही कटेगा अब किसी का पैसा”

संयुक्त अरब अमीरात के पर्यटन और वायुयान सेवाओं को चालू करने का बेहतर नतीजा सामने आने लग गया है और जहां दूसरे देश अपने आप को स्थिर बचाए रखने के लिए जूझ रहे हैं वहीं संयुक्त अरब अमीरात की कंपनियां लोगों को पूर्ण वेतन पर वापस बुलाने लगे हैं.

 ताजा जानकारी के अनुसार अमीरात एयरलाइंस में अपने प्रवक्ता के द्वारा मीडिया में यह बयान रखा है कि अगले महीने से सारे कामगारों के वेतन पूर्ण तरीके से दिए जाने शुरू हो जाएंगे. खलीज टाइम्स तो शनिवार को एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान यह बातें सामने  आए हैं.

 

 दुबई के वायुयान कंपनी ने अपने नेटवर्क को लगातार बढ़ाना जारी रखा है और अब यह 84 जगहों के लिए उड़ान भर रहा है जिसमें लागोस और अबुजा दोनों शामिल भी कर लिए गए हैं.  दुबई के दूरदर्शिता के कारण यह कंपनी अब अपने आप को रिकवर करने लग गई है और फल स्वरुप कंपनी से जुड़े कामगारों की जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है.

Emirates CEO sees FY profit, wants Boeing compensation - FlashInfoNg

 22 मार्च को  जब  एयरलाइन  कंपनी में अपने वाली जान सेवाओं को स्थगित कर दिया था तब उसने अपने कामगारों के वेतन को कम करने के लिए भी घोषणा की थी जिसके साथ बिना वेतन के छुट्टी देने जैसे मसौदे भी  कामगार के साथ किए गए.

 एयरलाइन ग्रुप के चेयरमैन शेख अहमद बिन सईद अल मकतूम ने कहा कि 1 अक्टूबर से सारे संबंधित स्टाफ  के वेतन पूर्ण रूप से 100% दिए जाने शुरू हो जाएंगे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply