Etihad Airways ने जारी किया नया सिस्टम, Quarantine के दौरान पहनना होगा tracking wristband

Abu dhabi आने वाले passengers को Quarantine के दौरान पहनना होगा tracking wristband

Etihad Airways के हवाले से कहा गया है कि अबू धाबी में प्रवेश के बाद हर passengers को 14 दिन की सेल्फ आइसोलेशन होम क्वॉरेंटाइन में रहना होगा। साथ ही उस दौरान सभी को medically approved tracking wristband पहनना भी अनिवार्य होगा।

 

अधिकारियों के द्वारा दिया जाएगा Tracking wristband

Covid-19 के बढ़ते खतरे को देखते हुए निर्देश जारी किया गया है। Tracking wristband अबू धाबी एयरपोर्ट के अधिकारियों के द्वारा दिया जाएगा।

अबू धाबी एयरपोर्ट पर 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों के अलावा सभी पैसेंजर्स का thermal screening और Covid-19 पीसीआर टेस्ट भी किया जाएगा। यह भी कहा गया है कि आप अपने test results की copy अपने पास रख ले।

 

यह लोग नहीं पहन सकतें Tracking wristband

हालांकि जिनके पास डिप्लोमेटिक पासपोर्ट हो, जिनकी उम्र 18 वर्ष से कम हो, जिनकी उम्र 60 वर्ष से ज्यादा हो और  अगर कोई chronic disease से पीड़ित हो उन्हें इस tracking wristbandको नहीं पहनना होगा।

 

COVID-19 PCR test result है अनिवार्य

साथ ही आने वाले सभी यात्रियों के पास negative COVID-19 PCR test result certificate होना चाहिए। यह भी कहा गया है कि अबू धाबी में सिर्फ UAE nationals और valid visa वालों को ही प्रवेश मिलेगा।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply