अब 58 शहरों के लिए उड़ान शुरू करेगा Etihad Airways, दिल्ली सहित भारत के कई शहर भी लिस्ट में शामिल

एतिहाद एयरवेज जल्द ही 58 शहरों के लिए उड़ान भरेगा। एतिहाद एयरवेज एशिया, मिडिल ईस्ट, उत्तरी अमेरिका, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया के नए डेस्टिनेशन के लिए उड़ान शुरू करने के योजना बना रहा है।  इन डेस्टिनेशन में दिल्ली सही भारत के शहर भी शामिल हैं।

जुलाई और अगस्त के दौरान एयरलाइन ने अपने अबू धाबी हब से दुनिया भर में 58 गंतव्यों के लिए उड़ान भरने की योजना बनाई है। उड़ान के लिए सभी यात्रियों को कोरोना से बचने  के लिये जारी गाइडलाइन और बचाव के सभी शर्तों का पालन करना होगा।

ETIHAD

सरकारी स्वीकृतियों के अधीन, एतिहाद के अबू धाबी से निम्न स्थानों के लिए  उड़ान शुरू कर सकता है:

उत्तरी अमेरिका: शिकागो, न्यूयॉर्क जेएफके, टोरंटो, वाशिंगटन, डी.सी.

यूरोप: एम्स्टर्डम, एथेंस, बार्सिलोना, बेलग्रेड, ब्रुसेल्स, डबलिन, डसेलडोर्फ, फ्रैंकफर्ट, जिनेवा, इस्तांबुल, लंदन हीथ्रो, मैड्रिड, मिलान, मास्को, म्यूनिख, पेरिस चार्ल्स डी गॉल, रोम, ज़ीविच

मध्य पूर्व और अफ्रीका: अम्मान, बहरीन, बेरुत, काहिरा, कैसाब्लांका, कुवैत, मस्कट, राबट, रियाद, सेशेल्स

एशिया: अहमदाबाद, बाकू, बैंकॉक, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलंबो, दिल्ली, हैदराबाद, इस्लामाबाद, जकार्ता, कराची, कोच्चि, कोलकाता, कोझीकोड, कुआलालंपुर, लाहौर, माले, मनीला, मुंबई, सियोल, सिंगापुर, तिरुवनंतपुरम, टोक्यो

एतिहाद एविएशन ग्रुप के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोनी डगलस ने कहा, “हम अपने वैश्विक नेटवर्क में अधिक शहरों में सामान्य अनुसूचित सेवाओं के क्रमिक विस्तार की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। यूएई से यात्रा करने और जाने पर प्रतिबंधों में ढील एक महत्वपूर्ण पहल है। अगस्त तक हम अपनी पूर्व-कोविद क्षमता का लगभग 45 प्रतिशत विमानों को संचालित करने का लक्ष्य रखते हैं।”

 

“जबकि हमने पिछले कुछ महीनों में विशेष यात्री, कार्गो और मानवीय उड़ानों की अनुसूची का संचालन करना जारी रखा है, प्राथमिकता अब उन बाजारों पर नेटवर्क का निर्माण करना है जो खुल गए हैं। हम यात्रा के दौरान एक सुरक्षित और स्वच्छ उड़ान वातावरण प्रदान करते हैं।”

“पिछले कुछ महीनों में, हमने अपनी प्रक्रियाओं में सुधार करने, अपने उत्पाद की पेशकश की समीक्षा करने और अपने इतिहास में सबसे बड़े बेड़े के रखरखाव कार्यक्रम की शुरुआत करने के लिए हर अवसर को जब्त कर लिया है। हम अपने ग्राहकों और भागीदारों के लिए उनकी निरंतर वफादारी के लिए आभारी हैं।”

Leave a Reply