दुबई में ढूंढ रहे है सबसे सस्ता मकान, तो आइये हम दिखाते हैं कहां मिलेगी किराये में कितनी गिरावट

एक नजर पूरी खबर

  • दुबई वापस लौट रहे प्रवासियों के लिए अच्छी खबर
  • दुबई के कई इलाकों में घटाया गया मकान का किराया
  • अपार्टमेंट में 13 फीसदी और विला के लिए 10 फीसदी की गिरावट की गई

United Arab Emirates

कोरोना काल में भारी संख्या में प्रवासी लोगों के अपने-अपने देश लौट जाने के बाद दुबई के निवासी किराये की कीमतों में सबसे अधिक गिरावट कर रहे हैं, यहां तक ​​कि रियल्टी विशेषज्ञ भी इस साल के अंत में एक और गिरावट का अनुमान लगा रहे हैं क्योंकि बाजार आवासीय इकाइयों की आपूर्ति के साथ लगातर कमज़ोर हो रहा है। देश के सभी हिस्सों में आर्थिक मंदी आंकी जा सकती है।

UAE

इस माले पर एस्टेको के जॉन स्टीवंस के अनुसार, इस साल की शुरुआत से दुबई में किराए में अपार्टमेंट के लिए 13 फीसदी और विला के लिए 10 फीसदी की गिरावट आई है। इतना ही नहीं अतिरिक्त 16,400 तैयार आवासीय इकाइयों की आपूर्ति से किराये के बाजार में प्रवेश करने की संभावना है, और ऐसे में आने वाले समय में किराये में और अधिक गिरावट आ सकती है।

 

दरअसल दुबई के किरायों के लेकर जारी एक खबर के अनुसार “टाउन स्क्वायर दुबई में, उदाहरण के लिए, दो बेडरूम का अपार्टमेंट आमतौर पर प्रति वर्ष Dh55,000 से Dh58,000 के लिए किराए पर लिया जाता है, जिसे अब घटाकर Dh40,000 से Dh47,000 कर दिया गया है। वहीं तीन बेडरूम का अपार्टमेंट Dh68,000 से Dh72,000 किराए पर लिया गया था। अब वे प्रति वर्ष Dh62,000 से Dh64,000 के लिए जा रहे हैं। ”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *