दुबई से भारत आने वाली है ये Flight, तारीखों के ऐलान के साथ नियमों भी लागू, कर ले वापसी की तैयारी

flight-details-between-dubai-and-india

खाड़ी देशों से वतन वापसी के लिए भारत सरकार द्वारा चलाए गए वंदे भारत मिशन के बाद इंदौर एयरपोर्ट से एयर बबल का चौथा चरण शुरू हो रहा है। ऐसे में इंदौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट डायरेक्टर आर्यमा सान्याल के मुताबिक भारत की बजट एविएशन कंपनी स्पाइसजेट ने दुबई से इंदौर के लिए फ्लाइट सर्विस का ऐलान कर दिया है।

flight-details-between-dubai-and-india

गौरतलब है कि दुबई से भारत आने वाली एयरलाइंस स्पाइसजेट 16, 23 और 30 सितंबर को इंदौर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करेगी। बता दे यह दोनों फ्लाइट है इंदौर और दुबई दोनों ही जगहों से चलेंगी। मतलब इंदौर से भारत और भारत से इंदौर दोनों ही जगहों को लेकर यह डिटेल जारी की गई है।

flight-details-between-dubai-and-india

मालूम हो कि कोरोना के चलते भारी संख्या में लोग खाड़ी देशों में फंसे हुए हैं। वहीं दूसरी और ज्यादातर देशों के बीच अंतराष्ट्रीय उड़ाने पूरी तरह से बंद है। ऐसे में दुबई के लिए भारत की सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया की रेगुलर फ्लाइट सर्विस बंद पड़ी हुई है। वहीं इसी बीच ट्रेवल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रेजिडेंट हेमेंद्र जादौन के मुताबिक इस समय फिलहाल फ्लाइट अपने सिस्टम पर नहीं आई है। ऐसी स्थिति में फ्लाइट की टिकट बुकिंग को लेकर इस समय असमंजस बनी हुई है।

वहीं सरकार ने लोगों से यात्रा के दौरान कोरोना के तहत लागू सभी नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

 

एक नजर पूरी खबर

  • दुबई से भारत के लिए उड़ाने शुरू
  • एयर बबल के चौथे फेज की हुई शुरूआत
  • तीन तारीखों के साथ लागू हुए यात्रा के नियम

 

Leave a Reply