Flight Takeoff के बाद मचा हड़कम्प, यात्री ने बताया मुझे कोरोना, प्लेन को वापस लैंड किया गया

कोरोना वायरस यानि कोविड 19 नें पूरी दुनिया में दह शत का मजर बना दिया है। अब तक लाखों की तादाद में मौ तेहो चुकी है। लगातार ये बीमारी अपने पैर पसारती जा रही है। अमेरिका जैसी महाशक्ति भी इसकी मा र झेल रही है। आप हमारे इस आर्टिकल से अंदाजा लगा सकते है कि लोगों में इस खतर नाक बी मारी की कितनी दह शत है।

Coronavirus: Study reveals 'safest seat on plane' to avoid ...

दरअसल कुछ मीडिया वेबसाइट के अनुसार मामला कनाडा का बताया जा रहा है। जहां एक शख्स हवाई जहाज में सफर कर रहा था। प्लेन उड़ा ही था कि यातियों में से एक शख्स ने कहा मुझे कोरोना है। बस फिर क्या था&he लोगो मे हड़कंप मच गया। और लोग चिल्लाने लगे।

बात क्रू मैंबर तक पहुंचीं तो पायलट ने विमान वापस घुमा लिया। एक ऑनलाइन विदेशी समाचार वेबसाइट के अनुसार कनाडा की वेस्टजेट सर्विस टोरंटो से मोंटेगो बे, जमैका जा रही थी। प्लेन मे सवार एक व्यक्ति अपने फोन में लगातार सेल्फी ले रहा था और बार बार ये बात कह रहा था कि उसे कोरोना है।

पास में बैठे यात्रियों ने उसकी हरकत देखी और उसके मुंह से सुन लिया की उसे कोरोना है। घटना के बारे में पता लगते ही पायलट प्लेन वापस घूमा लिया । केबिन क्रू ने सभी लोगों को मास्क दिया। और शांत रहने की अपील की। वापस टोरंटो में प्लेन लैंड हुआ&he.

जिसके बाद उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले किया गया। और व्यक्ति की जांच की गई। बताया जा रहा है कि अन्य् लोगों की जान को खतरे में डालने की वजह से उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की गई।

Leave a Reply