Fly Dubai ने फिर से शुरू की पैसेंजर फ्लाइट्स, गंतव्यों की लिस्ट जारी

Fly Dubai एयरलाइन ने अपने कम लागत वाले पैसेंजर विमानों का संचालन शुरू किया है। Fly Dubai यूरोप, मध्य एशिया, मध्य पूर्व और अफ्रीका के शहरों के लिए उड़ानों को घोषित कर चूका है। जबकि अंतर्राष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंधों में ढील मिलने के साथ ही Fly Dubai 66 गंतव्यों के लिए उड़ानों को शुरू करेगा।

अधिकांश अन्य एयरलाइनों की तरह, Fly Dubai ने अपनी यात्री उड़ानों को मार्च के मध्य से पूरी तरह से रोक दिया था। इस दौरान कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए उड़ानों पर प्रतिबंध लगाए गए थे। हालांकि इस दौरान एयरलाइन कार्गो उड़ानों और विशेष प्रत्यावर्तन उड़ानों का संचालन करती रही।

फ्लाईडूबाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गिथ अल गित ने कहा, “आज, हमारी उड़ानों के फिर से शुरू होना, संयुक्त अरब अमीरात और विमानन उद्योग के लिए एक सकारात्मक कदम है। हम यात्रा के भविष्य के लिए आशावादी हैं और हम अपने कार्यक्रम को गर्मियों में 66 स्थलों तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं। फ्लाई दुबई नेटवर्क के आसपास यात्रा प्रतिबंध लागू हैं।”

अल गित ने कहा कि कोविद​​-19 के बाद में यात्रा उद्योग बहुत अलग था, जिसमें यात्रियों और एयरलाइंस दोनों को अनुकूलन कीआवश्यकता थी। उन्होंने कहा, “हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि जिस तरह से हम यात्रा करते हैं, वह बदल गया है और हमारे यात्रियों को इस नए तरीके से यात्रा करने के लिए तैयार होने और तैयार होने की आवश्यकता है।”

गंतव्यों की पूरी सूची:
अफ्रीका: अदीस अबाबा, जुबा, खरतौम
मध्य एशिया: अल्माटी, काबुल, नूर-सुल्तान
यूरोप: बेलग्रेड, बुखारेस्ट, डबरोनविक, कीव, क्राको, प्राग, साराजेवो, सोफिया
मध्य पूर्व: अलेक्जेंड्रिया, अम्मान, बेरूत

Leave a Reply