दुबई से भारत संग 11 देश के लिए बुकिंग चालू, 4-जुलाई का टिकट दिल्ली के लिए मात्र 865 दीरहम में

***चेतावनी: हरेक उड़ान सरकारी अप्रूवल के बाद ही उड़ेगी***

अरब अमीरात के सरकार के द्वारा यात्रा प्रतिबंध हटाने के साथ ही फ्लाई दुबई हवाई यातायात कंपनी में रिपेट्रिएशन फ्लाइट भारत और पाकिस्तान के विभिन्न शहरों के लिए शुरू कर दिया.

हवाई यातायात कंपनी के प्रवक्ता ने बताया “कंपनी 11 देशों में  सेवाएं प्रदान करेंगे और उन देशों के फंसे हुए लोग जो कि संयुक्त अरब अमीरात में हैं उन्हें वापस उनके देश पहुंचाने में मदद करेगी और उसके साथ ही उन देशों में फंसे हुए संयुक्त अरब अमीरात के नागरिकों को वापस अमीरात में लाने के लिए सेवाएं प्रदान  करेगी.”

 संयुक्त अरब अमीरात के नागरिकों के साथ साथ 

  1. भारत
  2. पाकिस्तान
  3. बांग्लादेश
  4. ईरान
  5. बुलगारीआ
  6. फिनलैंड
  7. जॉर्जिया
  8. किर्गिस्तान
  9. रोमानिया
  10. सर्बीआ और
  11. यूक्रेन

के नागरिक फ्लाई दुबई के  टिकट खरीद सकते हैं.

 

4July का दिल्ली का टिकट मात्र 865 AED में मिल रहा हैं. टिकट जुलाई से उपलब्ध हैं.

 इसके साथ ही प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए यह भी कहा की अलग-अलग देशों में इस वक्त अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगे हुए हैं और उन देशों के दूतावास के साथ हो सकता है कि लोगों को रजिस्ट्रेशन करना पड़े तो आगे जैसी भी जानकारी आएगी वह जानकारी आधिकारिक माध्यम से टिकट बुक करने वाले लोगों को मुहैया कराई जाएगी.

 यह वायु यान कंपनी दुबई के टर्मिनल संख्या दो से अपनी उड़ानों का संचालन करेगी. उड़ान में किसी भी प्रकार के  खाने पीने की चीजें मुहैया नहीं कराई जाएंगी.  लेकिन दबा बंद कुछ भोज्य पदार्थ सारे यात्रियों को मुहैया कराई जाएगी.  अगर यात्री अपने टिकट बुक करने के बाद किसी भी प्रकार का बदलाव या कैंसिल करना चाहता है या हो जाता है तो उसके लिए कोई पेनाल्टी नहीं लगाई जाएगी.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply