6 महीने से ज़्यादा UAE छोड़े लोग के लिए वापस आने का अंतिम तारीख़ जारी, 31-मार्च से पहले आ जाए UAE

31 मार्च तक वापस लौट सकता है

 

Flydubai ने अपने वेबसाइट पर बहुत ही जरूरी खबर दी है। खबर में कहा गया है कि जो भी लोग 6 महीने से ज्यादा यूएई से बाहर है वह 31 मार्च तक वापस लौट सकता है। 

 

आप यूएई से 180 दिन बाहर रह चुके हैं तो आप 31 मार्च तक यूएई लौट सकते हैं

 

यह कहा गया है कि अगर आपके पास यूएई रेसिडेंस वीजा है और आप यूएई से 180 दिन बाहर रह चुके हैं तो आप 31 मार्च तक यूएई लौट सकते हैं। कोरोना महामारी के दौरान यूएई और भारत में सबसे ज्यादा यात्रियों को ले जाने वाले Air India Express (AIE) ने भी सोशल मीडिया साइट पर मंगलवार को यह जानकारी दी है। 

 

भारत में फंसे यात्रियों को वापस यूएई जाने का एक सुनहरा मौका

 

वापस लौटने के लिए आपके पास सिर्फ valid रेसिडेंस वीजा और GDRFA से सहमति की आवश्यकता होगी। बताते चलें कि लॉकडाउन के दौरान भारत में फंसे यात्रियों को वापस यूएई जाने का एक सुनहरा मौका है। 

 

valid रेसिडेंस वीजा और (GDRFA) से सहमति जरूरी

 

दुबई जाने के लिए आपके पास valid रेसिडेंस वीजा और Dubai’s General Directorate of Residency and Foreigners Affairs (GDRFA) से सहमति की आवश्यकता होगी। 

 

आपको यूएई में अपनी एंट्री को कंफर्म करवा लेना होगा

 

अगर आपके पास किसी और emirate से इश्यू किया हुआ वीजा है तो आपको यूएई में अपनी एंट्री को कंफर्म करवा लेना होगा उसके बाद ही यूएई के लिए टिकट लें। 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply