Flydubai ने शुरू किया सेवा, प्रति सप्ताह 4 flight चलेगी, प्रवासी ले सकेंगे टिकट

Maldives बन गया है लोकप्रिय holiday destination

Flydubai ने 27 अक्टूबर से मालदीव की राजधानी माले के लिए उड़ानें फिर से शुरू करेगी। महामारी के दौरान UAE के यात्रियों के लिए यह island nation एक लोकप्रिय holiday destination बन गया है।

The budget carrier ने एक बयान में कहा कि flydubai Africa, Central Asia, Europe, Indian Subcontinent and the Middle East में 40 से अधिक स्थानों पर चल रही है।

सप्ताह में चार बार उड़ानें संचालित होंगी

मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को माले में सप्ताह में चार बार उड़ानें संचालित होंगी। Flight FZ 1569 टर्मिनल 3, दुबई इंटरनेशनल (DXB) से 10:35 बजे और वापसी उड़ान FZ 1570 मालदीव के Ibrahim Nasir International Airport (MLE) से 23:30 बजे अपने स्थानीय समय पर रवाना होगी।

 

Ghaith Al Ghaith हैं आने वाले महीनों में यात्रा के इस नए तरीके के लिए उत्साहित

Ghaith Al Ghaith, Chief Executive Officer at flydubai के हवाले से कहा गया है कि धीरे धीरे सारे देशों ने अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध हटाना शुरू कर दिया है। साथ ही यात्रियों की सुरक्षा प्रदान करने के साथ अधिक लोगों को आत्मविश्वास से यात्रा करने में सक्षम बनाया जाए इस पर भी काम किया जा रहा है। वह अपना परिचालन बेहतर तरीके से कर रहे हैं और अधिक उड़ानें जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि वह आने वाले महीनों में यात्रा के इस नए तरीके के लिए उत्साहित हैं।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply