दुबई से दिल्ली, लखनऊ, कलिकट समेत 8 जगह के लिए टिकट बुकिंग शुरू, पाकिस्तान के 4 जगह के लिए भी चालू

दुबई के बजट एयरलाइन flydubai  ने बुधवार को कहा कि उसने फ्लाइट Ticket काउंटर को खोल दिया है और अब भारत पाकिस्तान अगले सप्ताह से यात्रा करने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.  टिकट केवल दुबई से भारत या पाकिस्तान जाने के लिए होगा लेकिन भारतीय पाकिस्तान से कोई दुबई आना चाहता है तो उसके लिए टिकट की बुकिंग सुलभ नहीं होगी.

फ्लाइट कंपनी अपने सारे हवाई यातायात से संबंधित लोगों को नोटिस भेजा और उन्हें काम पर वापस आने के लिए कहा है ताकि फ्लाइट सुविधाओं कोचालू किया जा सके.  कोविड-19 के वजह से भारत-पाकिस्तान के लिए संयुक्त अरब अमीरात से फ्लाइट सेवा बंद कर दी गई थी लेकिन flydubai के नए आदेश में भारत-पाकिस्तान के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दिए गए हैं.
 
नए अपडेट के अनुसार 15 अप्रैल से  सेवाएं शुरू हो रही हैं और उसके लिए टिकट की बुकिंग जारी है.  यह सारी जानकारी flydubai  के प्रवक्ता ने दुबई के न्यूज़ चैनल खलीज टाइम्स को दिया. यह इंटरव्यू कल बुधवार को दिया गया था.

इस वक्त हजारों की संख्या में भारत और पाकिस्तान के नागरिक संयुक्त अरब अमीरात में फ्लाइट रद्द होने के कारण फंसे हुए हैं स्वदेश लौटने की गुहार लगा रहे हैं.
 
FlyDubai Tickets to Pakistan (पाकिस्तान के इन शहरों के लिए टिकट चालू.)

  1. Faisalabad (LYP)
  2. Karachi (KHI)
  3. Sialkot (SKT)
  4. Multan (MUX)

 
FLYDUBAI tickets to INDIA (भारत के इन शहरों के लिए टिकट बुकिंग है चालू.)

  1. Ahmedabad (AMD)
  2. Chennai (MAA)
  3. Delhi (DEL)
  4. Hyderabad (HYD)
  5. Kochi (COK)
  6. Kozhikode (CCJ)
  7. Lucknow (LKO)
  8. Mumbai (BOM)


अमीरात एयरलाइंस के प्रवक्ता ने पिछले सप्ताह  यूरोप के लिए फ्लाइट सेवा बहाल करने का बयान दिया था जिसके बाद और सेवाएं यूरोप के लंदन, ज्यूरिक समेत कई एयरपोर्ट के लिए सुविधाएं बहाल हो चुके हैं.  उम्मीद किया जा रहा है की फ्लाई दुबई के प्रवक्ता के बयान के बाद यह सेवाएं जी पूर्ण निगरानी में चालू हो पाएंगे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply