दुबई संग पूरे UAE में भारतीय कामगारों के लिए उठे हाथ, FREE TICKET उपलब्ध करा रहे हैं ये लोग

यूएई में स्थित परोपकारी और व्यवसायियों द्वारा उन भारतीयों के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश की जा रही है, जो उन के योग्य हैं और जो घर के लिए उड़ान भरना चाहते हैं।

DEMO PICTURE
DEMO PICTURE

गंतव्य के आधार पर प्रत्यावर्तन फ़्लाइट टिकट की कीमतें प्रति व्यक्ति Dh700 से Dh750 के आसपास निर्धारित की गई हैं। लेकिन संयुक्त अरब अमीरात में कई ऐसे लोग हैं जो इसे वहन नहीं कर सकते, खासकर ऐसे लोग जो अपनी नौकरी खो चुके हैं या चिकित्सा संबंधी समस्याओं में घिरे हैं।
मलयालम कम्युनिकेशंस लिमिटेड और मलयालम स्टेशन (कैराली टीवी और कैराली न्यूज़) 1,000 टिकट मुफ्त दे रहे हैं। जो लोग आवेदन करना चाहते हैं, वे freeticket@kairalitv.in पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।
Indian tycoon Dr Dhananjay Datar gets 10-year UAE visa
Indian tycoon Dr Dhananjay Datar gets 10-year UAE visa: Credit KT

भारतीय व्यवसायी धनंजय दातार, अल आदिल ट्रेडिंग कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भी 300 टिकट दे रहे हैं। वह नामों के लिए भारत के महावाणिज्य दूतावास (CGI) के साथ संपर्क कर समन्वय कर रहे है। उन्होंने कहा। “यह वह समय है जब हमें एक समुदाय के रूप में उभरने की जरूरत है,”
 
हवाई किराए की देखभाल के अलावा, धनंजय दातार संयुक्त अरब अमीरात से भारतीयों के लिए COVID-19 परीक्षण शुल्क की लागत भी वहन केरेंगे.
 
“भारत सरकार द्वारा किया गया प्रत्यावर्तन प्रयास सबसे बड़ी पहल में से एक है। उन्होंने कहा।

“मैं समुदाय की मदद के लिए सिर्फ एक छोटा सा काम कर रहा हूं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो एयरफेयर और COVID परीक्षण शुल्क को जुटा पाने की स्थिति में नहीं हैं क्योंकि उन्होंने नौकरियां खो दी हैं। मैं लोगों को सही चैनल के माध्यम से सही लोगों को मदद करूँगा.”

 
 
 
यूएई में एक और कल्याणकारी संगठन प्रवासी भारतीय फोरम 100 टिकट दे रहा है। एनजीओ ने सोमवार 11 मई को एक पंजीकरण फॉर्म अपलोड किया, जहां लोग अपना विवरण प्रदान कर सकते हैं। प्रवासी कल्याण मंच के अध्यक्ष अबुलाइस ने कहा, “सीजीआई द्वारा अनुमोदित और वित्तीय संकट में पड़े लोगों के लिए टिकट दिए जाएंगे।”
pravasi – Pravasi Welfare Forum
जो इसका लाभ लेना चाहते हैं वो www.pravasiwelfareforum.com  पर आवेदन कर सकते हैं.याँ वो सीधा 055-1025611 पर सम्पर्क कर सकते हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *